राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 1, 2020, 6:00 PM IST

ETV Bharat / city

कोटा में वैन और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत, केस दर्ज

कोटा में एक बाइक सवार को वैन ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार 55 वर्षिय मोहन लाल गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे कोटा के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां रविवार सुबह इलाज के दौरान घायल की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर वैन की तलाश जारी कर दी है.

सड़क हादसे में अधेड़ की मौत, Elderly died in a road accident
अधेड़ की मौत

कोटा. तालेड़ा बाईपास पर शनिवार देर रात बाइक और वैन की जोरदार टक्कर से बाइक सवार अधेड़ गम्भीर रुप से घायल हो गया. जिसे परिजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आये जंहा ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई. जिसे पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में शिफ्ट किया गया.

वैन और बाइक की टक्कर में बाइक सवार अधेड़ की मौत

जिले में सिक्योरिटी में काम करने वाले दाताधानी तालेड़ा निवासी 55 साल के मोहन लाल मीणा रविवार देर रात को कोटा में ड्यूटी पूरी कर घर जा रहे था. घर आते वक्त तालेड़ा बाईपास पर वैन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह गम्भीर घायल हो गया. जिसे पहले एमबीएस अस्पताल लेकर आये जंहा वेंटिलेटर खाली नही होने की वजह से निजी अस्पताल में लेकर आये. वहां भी उन्होंने घायल को भर्ती नही किया.

पढ़ेंःपापा मैं अभी आ रहा हूं...लेकिन नहीं लौटा 'लाल'

वहीं देर रात को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लेकर आये जहां घायल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया. जिसका रविवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं मृतक मोहनलाल को मेडिकल मोर्चरी में शिफ्ट किया गया जिसका तालेड़ा पुलिस के आने पर पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पढ़ेंःकोटा-बूंदी की हर मां को सुपोषित करने का संकल्प, स्पीकर बिरला और केंद्रीय मंत्री ईरानी ने किया सुपोषण अभियान का आगाज

परिजनों ने बताया दाताधानी गांव से रोज सिक्योरिटी की नौकरी करने कोटा आते थे. जिसके दौरान कल रात को भी कोटा आने के दौरान सिंगल रोड पर ट्रैफिक ज्यादा होने से उनको गाड़ियां नहीं दिखी. जिससे उनको पीछे से आ रही वैन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी की जो हेलमेट उन्होंने लगा रखा था वो भी टूट गया. जिससे उनके सर में गम्भीर चोंट लगी. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर वैन की तलाश जारी कर दी है

ABOUT THE AUTHOR

...view details