राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोटा की रेलवे कॉलोनी में 6 साल की मासूम की हत्या, छत पर रखी टंकी में मिला शव

कोटा की रेलवे कॉलोनी इलाके में 6 वर्षीय मासूम की गला दबाकर हत्या करने और शव को छत पर रखी टंकी में फेंकने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 30, 2019, 7:25 PM IST

छत पर रखी टंकी में मिला मासूम का शव

कोटा. शहर की रेलवे कॉलोनी इलाके में बुधवार देर रात 6 वर्षीय मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या करने और शव को छत पर रखी टंकी में फेंकने का मामला सामने आया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने वारदात के पीछे किसी परिचित का हाथ होने की आशंका जताई है. वहीं मृतक के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

कोटा में रेलवे कॉलोनी में 6 साल की मासूम की हत्या, छत पर रखी टंकी में मिला शव

दरअसल, पुरानी रेलवे कॉलोनी इलाके में बुधवार को 6 वर्षीय मासूम गुनगुन रोजाना की तरह अपनी मां और नानी के साथ सोई थी. देर रात जब गुनगुन की मां की आंख खुली, तो बच्ची उसके पास नहीं थी. इस पर पूरे घर में कोहराम मच गया. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची की तलाश की. लेकिन कहीं भी कोई सुराग नहीं लगा. इस पर परिजनों ने रेलवे कॉलोनी थाने में घटनाक्रम की जानकारी. इसके बाद पुलिस ने घर की तलाशी ली तो घर की छत पर रखी टंकी में मासूम की लाश मिली. मृतक की नानी ने बताया कि गुनगुन के माता-पिता के बीच तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. जिसके कारण पिछले दो सालों से दोनों मां-बेटी कोटा में उसके पास रहती थी. वहीं उन्होंने बताया कि गुनगुन का पिता बुधवार को कोटा में ही था.

घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही परिजनों से भी पूछताछ की. रेलवे कॉलोनी थानाधिकारी अनीस अहमद ने बताया कि बच्ची के गले में रस्सी लिपटी मिली है. जिसके अनुसार प्रथमदृष्ट्या कहा जा सकता है कि बच्ची की गला घोंट कर हत्या करने के बाद उसे पानी की टंकी में फेंका गया है. पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और आगे के अनुसंधान में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details