राजस्थान

rajasthan

कोटा: सोमवार को 46 नए कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने, कुल संख्या 1,401 तक पहुंची

By

Published : Jul 27, 2020, 10:54 PM IST

कोटा में कोविड-19 का कहर लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में सोमवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों से कुल 46 मरीज सामने आए हैं. वहीं शाम की रिपोर्ट में 20 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले. जिसको मिलाकर कुल 1401 पर संख्या पहुच गई है.

Corona virus news kota, कोरोना वायरस न्यूज कोटा
46 नए कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने

कोटा. शहर में कोरोना संक्रमण का कहर जारी है. संक्रमण का असर पूरे शहर में फैलता जा रहा है. वहीं सोमवार को दिन भर में 46 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इनको मिलाकर कुल 1401 पर संख्या पहुंच गई.

शहर भर से शाम की रिपोर्ट में 20 मरीज सामने आए हैं. जिसमें 24 वर्षीय युवक रंगबाड़ी, 23 वर्षीय युवक छावनी, 20 वर्षीय और 40 वर्षीय पुरुष कोलीपाड़ा से संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही 15 वर्षीय युवक, 12 वर्षीय बालिका और 28 वर्षीय महिला कोटड़ी निवासी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

वहीं, जवाहर नगर से एक, दादाबाड़ी से चार, कुन्हाड़ी से एक मरीज, उज्ज्वल विहार से एक मरीज कोविड संक्रमित पाए गए हैं. वहीं एक पुरुष मुकंदरा के पीछे माता मंदिर के पास से भी आया है. महावीर नगर, शिवपुरा, विज्ञान नगर और लाडपुरा से भी एक-एक केस पॉजिटिव मिले हैं. इनको मिलाकर कुल 1401 पर संख्या पहुंच गई.

पढ़ें-कोटा में लंबे लॉकडाउन की आवश्यकता नहीं, 1 दिन बंद रहेंगे बाजार

सुबह की रिपोर्ट में आए थे 26 मरीज

कोटा में सोमवार की सुबह की रिपोर्ट में 26 मरीज सामने आए थे. जिसमें शहर भर से आए मरीजों में रामपुरा, महावीर नगर थर्ड, गुमानपुरा, मोखापाड़ा ओर सूरजपोल से एक-एक संक्रमित मरीज सामने आए हैं.

इसी के साथ 2 पुरुष 2 महिलाएं बल्लभबाड़ी से, दो पुरुष विज्ञान नगर से और एक सिंधी कॉलोनी से पॉजिटिव केस आए हैं. 3 मरीज अलग इलाकों अनंतपुरा रेतवाली ओर टिपता से आए. साथ ही स्टेशन के इलाकों से आठ संक्रमित मरीज मिले हैं. दो मरीज खाई रोड ओर संजय नगर से भी सामने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details