राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 11, 2022, 7:29 PM IST

ETV Bharat / city

दोस्त के अपहरण की साजिश रचने वाले युवक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

दोस्त के अपहरण की साजिश रचकर उसे जैसलमेर लेकर पैसों के मारपीट करने वाले को युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक को आज न्यायालय में पेश किया गया जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा (Youth planned to kidnap friend sent to judicial custody) में भेज दिया गया है.

Youth planned to kidnap friend sent to judicial custody
युवक को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

जोधपुर.क्रिप्टोकरेंसी के लिए अपने सहपाठी के अपहरण की साजिश रचने वाले आरोपी आयुश वार्ष्णेय को पुलिस ने आज न्यायालय में पेश किया. यहां से उसे न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया. पुलिस इस मामले में अभी आयुश का साथ देने वालों की तलाश कर रही है. उनके फोन से लोकेशन ढूंढने पर काम चल रहा है. मामले के जांचअधिकारी उदयमंदिर थाने के सबइंस्पेक्टर हरिमन के अनुसार आरोपी आयुश को न्यायालय पेश किया गया था. उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश (Youth planned to kidnap friend sent to judicial custody) दिए गए हैं.

उसकी और पीड़ित से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस इस मामले में घटना में प्रयुक्त वाहन बरामद किया है. लेकिन अन्य आरोपियों का अभी पुलिस ने खुलासा नहीं किया है.

पढ़ें.Churu Police in Action: गैंगस्टर संपत नेहरा का गुर्गा गिरफ्तार, गन पॉइंट पर की थी लूट, मांगी थी रंगदारी

शास्त्रीनगर निवासी हिरेन शर्मा अपने सहपाठी आयुश से मिलने उसके कमरे पर गया था. 6 जनवरी की शाम को जब वह वहां पहुंचा तो आयुश के साथ तीन चार लोग और थे जो उसे कार से जैसलमेर लेकर गए. यहां पर एक खेत में रात को सभी ने शराब पीकर उसके साथ मारपीट की और उससे क्रिप्टोकरेंसी मांगी. इसका जिक्र मजाक में ही एक बार हिरेन ने आयुश से किया था. इस दौरान बदमाशों ने हिरेन के एकाउंट खंगाले लेकिन कुछ नहीं मिला. उसे कहा गया कि घर से पांच लाख रुपए मंगवाए नहीं तो उसे और उसके मां-बाप को जान से मार दिया जाएगा. लेकिन इसके लिए उसे घर फोन नहीं करने दिया.

पढ़ें.Behror crime news: मकान मालिक ने किराएदार के साथ की मारपीट, घायल युवक की इलाज के दौरान मौत...तीन आरोपी गिरफ्तार

अलबत्ता घर से फोन आता तो सिर्फ इतनी बात करने देते कि वह सिर्फ इतना ही बोले कि वह ठीक है, लेकिन हिरेन जब घर से निकला था तो आयुश के साथ जाने का बोलकर आया था. इसलिए आयुश उसकी पिटाई देखकर घबरा गया. इस दौरान उसका एक नग्न वीडियेा भी बना लिया गया.

कहा कि अगर किसी से कुछ कहा तो यह वायरल कर दिया जाएगा. अगले दिन आरोपी सात जनवरी की शाम को सर्किट हाउस के बाहर छोड़ कर चले गए. जिसके बाद उसके परिजन उसे लेकर उदयमंदिर थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने बाद में आयुश को गिरफ्तार किया लेकिन बाकी आरोपियों को लेकर अभी खुलासा नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details