राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जालोर में कार्रवाई, 7.50 किलोग्राम अफीम के साथ 3 युवक गिरफ्तार

By

Published : Jan 8, 2020, 8:38 PM IST

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, जोधपुर की टीम ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए सायला इलाके से 7.50 किलोग्राम अफीम के साथ 2 खरीदार और एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, एनसीबी की टीम इस पूरे मामले की जांच में गहनता से जुटी है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्रवाई,  Narcotics Control Bureau Action
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जालोर में कार्रवाई

जोधपुर. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर की टीम ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए जालोर जिले के सायला इलाके से 7 किलो 500 ग्राम अफीम के साथ 2 खरीदार और एक सप्लायर को गिरफ्तार किया है. टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि जालोर जिले के सायला इलाके में एक युवक अफीम बेचने की फिराक में घूम रहा है, जिस पर एनसीबी की टीम ने संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जालोर में कार्रवाई

जानकारी के अनुसार मुखबिर से सूचना मिलने के बाद एनसीबी की टीम ने संदिग्ध युवक के मोटरसाइकिल की तलाशी ली तो उसके अंदर 7 किलो 500 ग्राम अफीम का दूध बरामद हुआ. जिस पर टीम ने मौके से अफीम खरीदने वाले 2 युवक और बेचने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही टीम की ओर से आरोपी की तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से करीब 29 हजार रुपए भी बरामद हुए.

पढ़ें- बूंदी एसीबी की कार्रवाई, धोवड़ा ग्राम विकास अधिकारी 44 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

नारकोटिक्स विभाग की टीम ने जब अफीम बेचने आए युवक से पूछताछ की तो उसने अफीम मध्यप्रदेश के नीमच क्षेत्र से लाना कबूल किया और उसे यह माल जालोर जिले के सायला थाना क्षेत्र में डिलीवर करने की बात कही. फिलहाल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम की ओर से तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड प्राप्त किया गया है. साथ ही एनसीबी की टीम इस पूरे मामले की जांच में गहनता से जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details