राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर : हत्या के आरोप में फरार आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान...

बीकानेर से हत्या के आरोप में फरार युवक ने जोधपुर में रेलवे लाइन पर कूदकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी है.

By

Published : Jul 19, 2020, 4:22 PM IST

rajasthan news, जोधपुर न्यूज
हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या

जोधपुर.शहर के महामंदिर पुलिस थाने के पीछे रेलवे लाइन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. युवक की ओर से ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने के बाद ट्रेन को भी कुछ देर के लिए रोका गया और पुलिस को सूचना दी गई.

हत्या के आरोपी ने की आत्महत्या

आत्महत्या करने की सूचना के बाद महामंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. महामंदिर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की तो पता लगा कि मृतक रमेश छिम्पा बीकानेर के नोखा का निवासी है. जिस पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को इस संबंध में सूचना दी.

पढ़ें-जोधपुर: भोपालगढ़ में 2 दिन पहले लिए गए सभी 5 सैंपल की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

पुलिस जानकारी के अनुसार मृतक रमेश ने बीकानेर के नोखा थाना क्षेत्र के पारवा गांव में दो लोगों के साथ मारपीट की थी. जिसमें से एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाद से ही रमेश फरार चल रहा था और शनिवार सुबह रमेश ने जोधपुर के महामंदिर पुलिस थाने के पास ही रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों को सूचना दी है. पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details