राजस्थान

rajasthan

मारवाड़ी नस्ल के घोड़ा खरीदने बेटे के साथ जोधपुर पहुंचे क्रिकेटर यूसुफ पठान

By

Published : Jan 25, 2020, 9:56 PM IST

क्रिकेटर यूसुफ पठान मारवाड़ी नस्ल का घोड़ा खरीदने के लिए शनिवार को बेटे के साथ जोधपुर पहुंचे. पठान अपने बेटे के लिए घोड़ा खरीदने आए थे. पिछले साल भी यूसुफ पठान ने जोधपुर से मारवाड़ी नस्ल का घोड़ा खरीदा था.

Yusuf Pathan in Jodhpur, जोधपुर न्यूज
मारवाड़ी नस्ल के घोड़ा खरीदने जोधपुर पहुंचे क्रिकेटर यूसुफ पठान

जोधपुर.क्रिकेटर यूसुफ पठान शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे. इस दौरान उनका बेटा भी उनके साथ था. पठान मारवाड़ी नस्ल का घोड़ा खरीदने के लिए जोधपुर आए थे. पठान जोधपुर एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए रुके और मीडिया से बात की. इसके बाद यूसुफ पठान जोधपुर एयरपोर्ट से सीधे पीपाड़ के पास हरिया ढाना गांव के लिये निकल गए.

मारवाड़ी नस्ल के घोड़ा खरीदने जोधपुर पहुंचे क्रिकेटर यूसुफ पठान

यूसुफ पठान सड़क मार्ग से पीपाड़ के पास हरिया ढाना गांव पहुंचे, जहां पर उन्होंने मारवाड़ी नस्ल के घोड़े देखे. जानकारी के अनुसार यूसुफ पठान अपने पुत्र के लिए मारवाड़ी नस्ल का घोड़ा खरीदने जोधपुर आये थे.

पढ़ें- विश्व विख्यात ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह से निकली तिरंगा वितरण रैली

बता दें कि यूसुफ पठान पिछली बार भी जोधपुर के पीपाड़ क्षेत्र के हरिया ढाना गांव से एक घोड़ा लेकर गए थे और इस बार फिर से उसी गांव में गए, जहां से पिछली बार घोड़ा लेकर गए थे. वहीं यूसुफ पठान से एयरपोर्ट पर मीडिया ने जब उनके आगामी क्रिकेट प्लान के बारे में पूछा तो बिना कुछ जवाब दिए रवाना हो गये. क्रिकेटर यूसुफ पठान शनिवार सुबह 11 बजे जोधपुर पहुंचे और शाम को वापस हवाई मार्ग से मुंबई के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details