राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: सेंट्रल जेल में मांजू गैंग के कैदियों ने विचाराधीन बंदी के साथ की मारपीट, जेल डिस्पेंसरी में भर्ती

By

Published : Nov 10, 2021, 6:12 PM IST

जोधपुर सेंट्रल जेल में मांजू गैंग के कैदियों ने एक विचाराधीन बंदी के साथ मारपीट कर दी. मारपीट में कैदी कालू पुरी घायल हो गया. जिसे जोधपुर जेल डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया है.

Clashes between two groups of prisoners in Jodhpur Central Jail
जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदियों के दो गुटों में झड़प

जोधपुर. देश की दूसरी सबसे सुरक्षित माने जाने वाली जोधपुर सेंट्रल जेल पहले की तरह एक बार फिर सुर्खियों में है. जहां बुधवार को जेल में कैदियों ने एक विचाराधीन कैदी की जमकर पिटाई कर दी.

विचाराधीन कैदी कालू पुरी इस झड़प में घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए सेंट्रल जेल की डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया है. जेल सूत्रों के अनुसार बुधवार सुबह कैदियों को पेशी के लिए ले जाया जा रहा था. इस दौरान जेल के अंदर बने दरवाजे पर कागजी कार्रवाई के दौरान कालूपुरी और मांजू गैंग के लोगों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस पर मांजू गैंग के लोगों ने कालू पुरी के साथ जमकर मारपीट की.

पढ़ें.Big Road Accident In Barmer: बस और टैंकर की भिड़ंत, बस में बैठे 12 लोगों की मौत...CM ने घायलों को बेहतर इलाज का दिलाया भरोसा

सूचना पर जेल प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत करवाया. फिलहाल जेल अधिकारियों की ओर से घटना की पुष्टि नहीं की गई है. जेल प्रशासन की ओर से पुलिस थाने में कोई शिकायत दर्ज करवाई गई. लेकिन जेल में हो रही मारपीट की घटनाएं जेल की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details