राजस्थान

rajasthan

आसाराम की बैरक में मोबाइल मिलने के बाद कैदी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2020, 5:36 PM IST

यौन शोषण के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम के बैरक में उसके शिष्य विपुल मिश्रा के पास से मोबाइल बरामद हुआ था. जिसके बाद जेल प्रशासन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर शनिवार को सेंट्रल जेल से कैदी विपुल मिश्रा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.

Mobile in Jail, Asaram Latest News
आसाराम की बैरक में मोबाइल मिलने के बाद कैदी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार

जोधपुर.सेंट्रल जेल में गत 24 नवंबर को पुलिस द्वारा तलाशी अभियान चलाया गया था, जिसमें पुलिस को यौन शोषण के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम के बैरक में उसके शिष्य विपुल मिश्रा के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ था. जिसके पश्चात जेल प्रशासन की रिपोर्ट पर पुलिस ने इस संबंध में मामला भी दर्ज किया और शनिवार को जोधपुर सेंट्रल जेल से विपुल मिश्रा को पुलिस द्वारा प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू की है.

आसाराम की बैरक में मोबाइल मिलने के बाद कैदी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर चतुराराम ने बताया कि जेल प्रशासन द्वारा मामला दर्ज करवाने के पश्चात जोधपुर सेंट्रल जेल से कैदी विपुल मिश्रा को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार करने के बाद पुलिस द्वारा पूछताछ करने में यह बात सामने आई है कि उसके द्वारा यह मोबाइल जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी से लिया गया था. पुलिस ने बताया कि एक कैदी जिसके पास मोबाइल का उसकी जमानत होने के पश्चात विपुल मिश्रा ने वह मोबाइल उस कैदी से ले लिया. फिलहाल पैसों के लेनदेन सहित अन्य दूसरे मामलों को लेकर पुलिस द्वारा इस पूरे मामले में जांच की जा रही है.

पढ़ें-कोटा: सौतेले पिता ने किया बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार

देखा जाए तो जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदियों के पास मोबाइल मिलने के मामले ज्यादा सामने आने के बाद पुलिस कमिश्नर जोश मोहन के निर्देशानुसार पुलिस द्वारा जेल में आपराधिक गतिविधियों सहित निषेध सामग्री को लेकर काफी सख्ती बरती जा रही है. साथ ही निरंतर रूप से जोधपुर सेंट्रल जेल में पुलिस द्वारा समय-समय पर तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details