राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में Corona के 54 नए मामले आए सामने, अब तक कुल 2 हजार 783 लोग संक्रमित

By

Published : Jun 30, 2020, 3:16 AM IST

जोधपुर में दिन-ब-दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अनलॉक के दौरान जोधपुर शहर में एक दिन के अंदर कोरोना के 54 नए मामले सामने आए. जोधपुर में अब तक कुल दो हजार 783 लोग कोरोना से संक्रमित हैं.

jodhpur news  corona virus in jodhpur  corona in jodhpur  corona in rajasthan  corona virus news  corona case in jodhpur  etv bharat news
कोरोना के 54 मामले आए सामने

जोधपुर.अनलॉक के दरमियान जोधपुर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. सोमवार को 54 मामलों के साथ एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ. इनमें अधिकांश मामले जोधपुर शहर के प्रमुख बाहरी इलाकों के हैं. इसके साथ ही कोरोना के पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 हजार 783 हो गई है.

यह भी पढ़ेंःकोरोना से मौत पर शव शहर से बाहर दफनाने की मांग, जनहित याचिका पर हुई सुनवाई

सोमवार को एक और न्यायायिक अधिकारी पॉजिटिव आया है. इसके अलावा पूर्व में पॉजिटिव आए न्यायिक अधिकारी की परिजन ओर होम मेड पॉजिटिव आई है. साथ ही एक न्यायिक अधिकारी के परिवार के चार सदस्य भी पॉजिटिव आए हैं. एक डेंटिस्ट भी कोरोना कि चपेट में आया है. सोमवार को राहत की बात रही कि किसी रोगी की मौत नहीं हुई. लेकिन अब तक कुल 50 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ेंःअनलॉक-1 में भी हाईकोर्ट व लोवर कोर्ट के खस्ताहाल

वर्तमान में 381 एक्टिव केस जोधपुर में मौजूद हैं. गौरतलब है कि जोधपुर में कोरोना संक्रमण मार्च के महीने में प्रारंभ हो गया था, इसके बाद लगातार मामले बढ़ते गए. लेकिन 1 जून से अनलॉक प्रारंभ होने के साथ ही यहां मामलों में तेजी आई. बीते 29 दिनों में 1 हजार 200 से ज्यादा पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details