राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

वसुंधरा राजे ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया से की औपचारिक मुलाकात, दीपावली की दी बधाई

जयपुर पहुंची वसुंधरा राजे ने शनिवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से औपचारित तौर पर शिष्टाचार मुलाकात की. बता दें कि पूनिया के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद राजे की उनसे पहली मुलाकात थी. हालांकि, वो शुक्रवार को एक भागवत कार्यक्रम में पूनिया से मिल चुकी है. लेकिन औपचारिक मुलाकात आज हुई है.

By

Published : Nov 2, 2019, 7:55 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news

जयपुर. प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से शनिवार को पहली बार औपचारिक रुप से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की और उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दी. बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष का पदभार संभालने के बाद सतीश पूनिया की राजे से यह पहली मुलाकात थी. हालांकि, जिले में शुक्रवार को भी भागवत कथा के दौरान उनकी मुलाकात हुई थी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से की मुलाकात

बता दें कि सतीश पूनिया के पदभार ग्रहण समारोह में व्यस्तता के चलते पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शामिल नहीं हुई थी, इसे लेकर सियासी गलियारों में काफी चर्चा भी हुई थी. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मुलाकात के बाद प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वसुंधरा राजे दीपावली के बाद जयपुर आई है, इसलिए उनकी शिष्टाचार मुलाकात थी और उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं भी दी गई है. इसका कोई सियासी अर्थ नहीं है.

पढ़ें: शहरों के बाद अब 5000 तक की आबादी वाले गांवों के भी बनेंगे मास्टर प्लान, गूगल मैप के साथ भी होंगे मैच

उन्होंने बताया कि पार्टी और अन्य मसलों पर वसुंधरा राजे से चर्चा की गई है. वे पूर्व मुख्यमंत्री है और पार्टी में बड़ा कद है. उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर भी राजे को पूरी जानकारी दी गई है और प्रक्रिया के बारे में भी बताया गया है. वहीं राजे ने भरोसा दिलाया है कि वह चुनाव को लेकर पूरा सहयोग करेंगी.

निकाय चुनाव में मिलेगी अच्छी सफलता

राजे से मुलाकात के बाद सतीश पूनिया ने कहा कि उन्हें निकाय चुनाव में अच्छी सफलता मिलेगी. जिसकी प्रदेश में सरकार होती है, उसे थोड़ी सहूलियत जरूर होती है लेकिन, इस बार हम इस धारणा को जरूर तोड़ेंगे.

पढ़ेंःजांच आयोग की रिपोर्ट पर सरकार कार्रवाई करने को बाध्य नहींः महाधिवक्ता

सतीश पूनिया ने कहा कि वसुंधरा राजे ने निकाय चुनाव को लेकर किसी भी उम्मीदवार का नाम नहीं दिया है, बकौल राजे पार्टी जो कर रही है वह सही कर रही है. पूनिया ने कहा कि कल तक हमारे सभी नाम फाइनल हो जाएंगे और 4 और 5 नवंबर तक अधिकतर नॉमिनेशन भी भर दिए जाएंगे.

वसुंधरा राजे ने किया ट्वीट-

वहीं पूनिया से मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट भी किया. उन्होंने कहा कि सतीश पूनिया ने सरकारी आवास पर उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दी है और किरण बेदी द्वारा लिखित पुस्तक 'यह संभव है' भी उन्हें भेंट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details