राजस्थान

rajasthan

उपचुनाव के कारण स्टेट ओपन स्कूल ने बदली उर्दू और लेखाशास्त्र की परीक्षा तिथि

By

Published : Oct 18, 2021, 6:08 PM IST

Updated : Aug 24, 2022, 9:41 PM IST

राजस्थान लोकसेवा आयोग की परीक्षा और दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के चलते राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की परीक्षा तिथि और समय में बदलाव किया गया है. इस संबंध में स्टेट ओपन स्कूल के सचिव ने सोमवार को आदेश जारी किए हैं.

State open school exams
State open school exams

जयपुर. राजस्थान लोकसेवा आयोग की परीक्षा और दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के चलते राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की परीक्षा तिथि ( Rajasthan State Open School Exam Date) और समय में बदलाव किया गया है. इस संबंध में स्टेट ओपन स्कूल के सचिव ने आज सोमवार को आदेश जारी किए हैं.

इस आदेश में बताया गया है कि 27 अक्टूबर को राजस्थान लोकसेवा आयोग की परीक्षा सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक होने के कारण राजस्थान स्टेट ओपन स्कूल की संस्कृत विषय परीक्षा 27 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी. इसी तरह 29 अक्टूबर को उर्दू और 30 अक्टूबर को लेखाशास्त्र की परीक्षा होनी थी.

पढ़ें:BPEd और MPEd के रिजल्ट में गड़बड़ी, एक विषय में 100 से ज्यादा विद्यार्थियों को जीरो नंबर, जांच के लिए प्रदर्शन

वल्लभनगर और धरियावाद विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के कारण ये दोनों परीक्षाएं स्थगित की गई हैं. इन दोनों विषय की परीक्षाएं 1 नवंबर को दोपहर 1 से शाम 4 बजे तक आयोजित की जाएगी. इन परीक्षाओं के समय और तारीख में परिवर्तन संबंधी आदेश आज जारी किए गए हैं.

Last Updated : Aug 24, 2022, 9:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details