राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड करना पड़ गया महंगा, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

राजधानी की नॉर्थ पुलिस ने सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड करने वाले जयसिंहपुरा खोर निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी से इससे पहले भी गलता गेट इलाके में एक कार्रवाई कर अवैध हथियार जब्त किए गए थे.

By

Published : Jan 8, 2020, 4:05 AM IST

Uploading photos with weapons on social media has become expensive, Jaipur police arrested youth for uploading photo of weapon, jaipur north police action, जयपुर नॉर्थ पुलिस की कार्रवाई
सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड करना युवक को पड़ गया महंगा

जयपुर. सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्मी अंदाज में युवकों की ओर से फायरिंग और हथियारों का प्रदर्शन किए जाने के वीडियो वायरल हो रहे हैं. हथियारों के साथ फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने का यह जुनून युवाओं को अब हवालात की हवा खिला रहा है. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ जयपुर नॉर्थ पुलिस काफी सख्त नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड करना युवक को पड़ गया महंगा

जयपुर नॉर्थ पुलिस ने सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करते हुए वीडियो और फोटो अपलोड करने के एक मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक जयसिंहपुरा खोर निवासी सोनू पांचाल को गिरफ्तार किया है. युवक ने फेसबुक पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड की थी. जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए युवक को धर दबोचा.

यह भी पढ़ें : राजधानी के पॉश इलाके में निर्माणाधीन मकान में लगी आग, 3 मजदूर जिंदा जले

डीसीपी जयपुर नॉर्थ राजीव पचार के अनुसार पुलिस मुख्यालय और कमिश्नर के निर्देशानुसार सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन कर लोगों में खौफ फैलाने वालों के खिलाफ नियमित रूप से कार्रवाई की जा रही है. वहीं फिलहाल, इस मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर ये हथियार कहां से लाया गया था, इसके बारे में पूछताछ कर रही है. जिसके बाद ही मामले में और कुछ खुलासा हो पाने की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details