राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर में मामूली कहासुनी के बाद बदमाशों ने की फायरिंग

जयपुर में मामूली कहासुनी होने पर चाय पी रहे एक युवक पर फायर कर दिया. पुलिस के आने पर बदमाश हवाई फायर करते हुए एक कॉलोनी में जा घुसे.

By

Published : May 4, 2019, 12:08 AM IST

बदमाशों ने किया फायर

जयपुर. राजधानी के मानसरोवर में स्थित द्वारका दास पार्क के बाहर शुक्रवार को दो शातिर बदमाशों ने मामूली कहासुनी होने पर चाय की थड़ी पर बैठकर चाय पी रहे एक युवक पर फिल्मी अंदाज में फायर कर दिया.

बदमाशों ने किया फायर
गनीमत यह रही कि युवक बदमाशों के मंसूबे पहले ही भांप गया और थड़ी के पास स्थित पार्क की दीवार फांद कर पार्क में से भाग गया. इसी दौरान पास ही में मौजूद पुलिस की चेतक गाड़ी में तैनात पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को दबोच लिया.

यह पूरा घटनाक्रम शिप्रापथ थाना इलाके में स्थित द्वारका दास पार्क के बाहर घटित हुआ. जहां पर मामूली कहासुनी होने पर दो शातिर बदमाशों ने एक युवक पर कट्टा तानकर फायर कर दिया. हालांकि गोली युवक को नहीं लगी और युवक वहां से भाग निकला. वहीं घटनास्थल से कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित पुलिस की चेतक में तैनात पुलिसकर्मियों ने फायर की आवाज सुन बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश हवाई फायर करते हुए एक कॉलोनी में जा घुसे.
पुलिस ने बदमाशों को घेरकर दबोच लिया और उन्हें गिरफ्तार कर थाने ले आई. पुलिस ने बदमाशों से देसी कट्टा बरामद किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों शातिर बदमाश सवाई माधोपुर के रहने वाले हैं और आदतन अपराधी हैं. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details