राजस्थान

rajasthan

जयपुर: आपसी रंजिश के चलते 2 गैंग के बदमाशों ने एक-दूसरे पर की फायरिंग

By

Published : Oct 30, 2020, 10:26 PM IST

जयपुर में शुक्रवार को आपसी रंजिश के कारण बदमाशों ने फायरिंग कर दी. घटना में एक बदमाश को गोली लग गई, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों ही गैंग भरतपुर का है.

2 gang miscreants firing on each other,  Miscreants firing in jaipur
बदमाशों ने एक-दूसरे पर की फायरिंग

जयपुर.राजधानी के मुहाना थाना इलाके में शुक्रवार शाम बदमाशों ने आपसी रंजिश के चलते फायरिंग कर दी. जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया. फायरिंग की घटना में एक बदमाश को गोली लग गई. फायरिंग की सूचना मिलने पर मुहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया.

जानकारी के मुताबिक दोनों गैंगों के बदमाशों की धरपकड़ के लिए शहर भर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई है. पुलिस के मुताबिक मुहाना थाना इलाके में केसर चौराहा पर शाम को फायरिंग की घटना हुई है. कार और बाइक सवार बदमाश अलग-अलग गैंग के बताए जा रहे हैं. फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है. घटना के बाद दोनों गिरोह के बदमाश मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया.

पढ़ें-जोधपुर में राजनीतिक रंजिश के कारण 2 गुटों में झगड़ा, 2 लोगों की मौत, 9 घायल

दोनों तरफ से बदमाशों ने एक-दूसरे पर फायरिंग की है. बताया जा रहा है कि दोनों ही गैंग भरतपुर से है और आपसी रंजिश के चलते एक-दूसरे पर फायरिंग की गई है. वहीं, पूरे मामले को लेकर पुलिस के आला अधिकारी भी कुछ बोलने से बचते हुए नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details