राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

चाय पत्ती की आड़ में डोडा-पोस्त की सप्लाई करने वाला शातिर तस्कर गिरफ्तार, 5 किलो डोडा पोस्त बरामद

कोतवाली थाना पुलिस और कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से 5 किलो डोडा-पोस्त बरामद किया है.

By

Published : Dec 19, 2020, 10:58 PM IST

doda poppy seized in jaipur
चाय पत्ती की आड़ में डोडा पोस्त की सप्लाई करने वाला शातिर तस्कर गिरफ्तार,

जयपुर.राजधानी में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है. शहर में बड़े पैमाने पर मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है. इसको लेकर कोतवाली थाना पुलिस और कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम प्रभु राज विश्नोई है. आरोपी बाड़मेर का रहने वाला है और जयपुर शहर के प्रतापनगर थाना इलाके में किराए से रहता है.

चाय पत्ती की आड़ में डोडा पोस्त की सप्लाई करने वाला शातिर तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को नाकेबंदी के दौरान कोतवाली थाना इलाके में दबोचा है. पुलिस ने आरोपी के पास से 5 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है. खास बात यह है कि यह शातिर तस्कर चाय की पत्ती सप्लाई करने की आड़ में डोडा पोस्ट की सप्लाई करता था. इतना ही नहीं आरोपी चाय की पत्ती में इन डोडा पोस्त को मिलावट करते हुए चाय की दुकानों समेत अन्य जगहों पर सप्लाई करता था. पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी डोडा पोस्ट बाड़मेर से लेकर आया था.

यह भी पढ़ें-ये राजनीति है...जो दिखता है वो होता नहीं और जो होता है वो दिखता नहीं: CM अशोक गहलोत

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. आरोपी से पूछताछ जारी है. फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बता दें कि अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया जा रहा है. ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत लगातार अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के मामलों में धरपकड़ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details