राजस्थान

rajasthan

JLF में शशि थरूर ने अमित शाह पर कसा तंज...'कैटल क्लास' को बताया मजाक

By

Published : Jan 24, 2020, 9:20 PM IST

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में दूसरे सेशन 'शशि ऑन शशि' में शशि थरूर ने मुद्दों के साथ ही राजनीति पर भी चर्चा की. कांग्रेस वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भारत की विभिन्नता में एकता को लेकर कहा कि पहली बार ऐसी सरकार आई है, जो विभिन्नता को नहीं मानती.

shashi tharoor latest news,  shashi tharoor in JLF, JLF 2020,  shashi tharoor on BJP, शशि थरूर न्यूज, JLF में शशि थरूर, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020
JLF में शशि थरूर

जयपुर.जेएलएफ में दूसरे सेशन 'शशि ऑन शशि' में शशि थरूर ने कई किताबों, जिंदगी के कई पहलुओं के साथ ही राजनीति पर भी चर्चा की. उन्होंने भाजपा पर कई पहलुओं पर निशाना साधा. साथ ही गृह मंत्री अमित शाह के ओनम पर किए ट्वीट को हिंदुत्व को बढ़ावा देने वाला कमेंट बताया.

JLF में शशि थरूर

सेशन में शशि थरूर ने अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार के गृह मंत्री अमित शाह ने ओनम पर ट्वीट किया 'हैप्पी वामना पूजा'. उनको यह भी नहीं पता कि ओनम क्यों मनाया जाता है. थरूर ने आगे जोड़ा कि ओनम केरला का सबसे बड़ा त्यौहार है, जो हिंदू, मुस्लिम, ईसाई सब मिलकर मनाते हैं.

यह भी पढ़ें- जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में बोले शशि थरूर, कहा- गांधी को मारने वाला भी RSS था

कांग्रेस वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भारत की विभिन्नता में एकता को लेकर कहा कि पहली बार ऐसी सरकार आई है, जो विभिन्नता को नहीं मानती. सिर्फ एक ही पक्ष में बात रखती है.

'कैटल क्लास' को बताया मजाक...

पूर्व में दिए गए अपने 'कैटल क्लास' कमेंट पर जवाब देते हुए शशि थरूर ने कहा कि वह उन्होंने मजाक में कहा था, ना कि किसी को नीचा दिखाने के लिए. लेकिन लोगों ने उन्हें गलत समझा. यहां तक कि राजस्थान के मुख्यमंत्री ने इस्तीफा देने तक के लिए कह दिया. उन्होंने कहा पॉलिटिक्स में आप क्या बोलते हैं, आपका इंटेंशन क्या है, उससे कोई मतलब नहीं है. लोग खुद ही वही समझते हैं, जो वह सोचते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details