राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

डिप्टी सीएम पायलट ने फिर दोहराया, कहा- जिम्मेदारी तय नहीं हुई तो नहीं रुकेगा मौत का सिलसिला

कोटा के जेके लोन अस्पताल में हो रही नवजात बच्चों की मौत को लेकर राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि जे के लोन अस्पताल में हो रही बच्चों की मौत का मामला एक गंभीर मामला है. इसे संवेदनशीलता के साथ हैंडल करना चाहिए.

By

Published : Jan 7, 2020, 5:41 PM IST

जे के लोन अस्पताल, jaipur latest news
सचिन पायलट ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

जयपुर.जेके लोन अस्पताल में एक के बाद एक 110 से ज्यादा नवजात बच्चों की मौत पर बुधवार को एक बार फिर राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने दोहराया कि यह गंभीर मामला है. इसे संवेदनशीलता के साथ हैंडल करना चाहिए.

बता दें कि कुछ समय पहले उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट कोटा के जेके लोन अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि हमें जिम्मेदारी तय करनी होगी. पायलट ने कहा कि पहले क्या हुआ इस पर चर्चा नहीं होनी चाहिए. वसुंधरा को जनता ने हरा दिया लेकिन अब जिम्मेदारी हमारी है.

सचिन पायलट ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

जिसके बाद उन्होंने बुधवार को फिर से अपने बयान को लेकर कहा कि मैं आज फिर दोहराता हूं कि इस मामले में जिम्मेदारी तय करनी चाहिए. अगर जिम्मेदारी तय नहीं होगी तो भविष्य में भी यह घटनाक्रम इसी तरह से चलता रहेगा और दोबारा ऐसी घटना होगी.

साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि ऐसी घटना से आहत हूं टीम इन्वेस्टिगेशन कर रही है और इस मामले पर रिस्पांस को लेकर ही मैंने पहले कहा था कि इस पर सत्ता में बैठे लोगों का रिस्पांस मार्मिक होना चाहिए और जनता को लगना चाहिए कि काम हो रहा है. उन्होंने कहा जोधपुर, उदयपुर, बूंदी, बीकानेर हर जगह से ऐसी खबरें आ रही है. अब यह मामला किसी एक व्यक्ति का नहीं बल्कि व्यवस्था को सही करने की बात है.

पढ़ें- पायलट के बयान से पता लगता है, कि गहलोत और उनके बीच कितनी दुश्मनी : हनुमान बेनीवाल

वहीं, पार्टी के अध्यक्ष होने के नाते सचिन पायलट ने कहा कि हम सत्ता में हो या विपक्ष में लेकिन आम जनता ही सरकार के काम को जज करती है. हमारी कथनी और करनी में फर्क नहीं होना चाहिए. इसी बात की मैंने कोशिश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details