राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

6 दिन में दूसरी बार धंसी गुलाबी नगरी की सड़क

जयपुर में दुर्गापुरा पुलिया के पास गुरुवार को सड़क धंसने से गड्ढा बन गया. हालांकि, इससे किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है. बताया जा रहा है की पेयजल सप्लाई की लाइन में लीकेज होने से यहां सड़क धंस गई. इससे पहले शनिवार को चौमू हाउस सर्किल के पास सड़क धंसने से ऑटो उसमें गिर गया था.

By

Published : Jan 28, 2021, 10:42 PM IST

road collapsed in jaipur,  road collapsed in rajasthan
जयपुर में सड़क धंसी

जयपुर. प्रशासन की पोल खोलती एक और घटना सामने आई है. दुर्गापुरा पुलिया के पास गुरुवार को सड़क धंसने से गड्ढा बन गया. हालांकि, इससे किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है. बताया जा रहा है की पेयजल सप्लाई की लाइन में लीकेज होने से यहां सड़क धंस गई. इससे पहले शनिवार को चौमू हाउस सर्किल के पास सड़क धंसने से ऑटो उसमें गिर गया था.

पढे़ं:जिम ट्रेनर उदल सिंह बनकर गर्लफ्रैंड के साथ कोल्हापुर में रह रहा था पपला गुर्जर

जयपुर में छह दिन के भीतर सड़क धंसने की दूसरी घटना सामने आने के बाद सड़क निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल उठ रहे हैं. जयपुर में दुर्गापुरा पुलिया के पास आज अचानक सड़क धंसने से गड्ढा बन गया. गनीमत यह है कि इससे कोई जनहानि नहीं हुई. जानकारी के अनुसार दुर्गापुरा पुलिया के पास बॉम्बे मिष्ठान्न भंडार के सामने गुरुवार को सड़क धंसने से बड़ा गड्ढा बन गया. बताया जा रहा है कि पेयजल सप्लाई की लाइन में लीकेज होने से सड़क धंसी है.

सड़क धंसने के बाद सड़क के दोनों तरफ बैरिकेड्स लगाकर रास्ता बंद कर दिया गया और मौके पर पुलिस के जवान भी तैनात किए गए हैं. फिलहाल यातायात को इनकम टैक्स कॉलोनी से होकर डायवर्ट किया गया है. जिस पाइप लाइन में लीकेज को सड़क धंसने का कारण माना जा रहा है. उसे पीएचईडी के कर्मचारियों ने दुरुस्त कर दिया है. अब जेडीए की टीम द्वारा गड्ढा भरकर सड़क का निर्माण किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details