राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

SMS स्टेडियम में बाउंसर के व्यवहार से नाराज हुए रणजी खिलाड़ी राजेश विश्नोई

सवाई मानसिंह स्टेडियम में अभ्यास मैच देखने पहुंचे रणजी खिलाड़ी राजेश विश्नोई के साथ जो हुआ उससे वे बहुत आहत हुए. उन्होंने इस घटना को राजस्थान और स्वयं दोनों के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

By

Published : Apr 6, 2019, 2:27 AM IST

Updated : Apr 6, 2019, 7:37 AM IST

राजेश विश्नोई.

जयपुर. मौजूदा समय में क्रिकेट विश्व का सर्वाधिक पसंद किया जाने वाला खेल है. इसका नशा देश युवाओं में सर चढ़कर बोलता है. लेकिन इसकी पीछे खिलाड़ियों की मेहनत के बारे में कम ही लोग समझते हैं. वहीं जब उन्हें अपने क्षेत्र में उपेक्षा झेलनी पड़े तो उनपर क्या गुजरती है यह समझना बेहद मुश्किल है.

देखें वीडियो.

दरअसल हम बात करने जा रहे हैं राजस्थान के एक ऐसे ही खिलाड़ी की. जो रणजी प्लेयर रहकर बीसीसीआई की घरेलू टीम का हिस्सा है, लेकिन अब उसे आईपीएल के अभ्यास मैच के चलते एकेडमी तक नहीं जाने दिया गया. मामला सवाई मानसिंह स्टेडियम का है. जहां रॉयल्स की टीम प्रैक्टिस कर रही थी. इस दौरान राजस्थान रणजी टीम के प्लेयर राजेश विश्नोई सीनियर अकेडमी की तरफ जा रहे थे, लेकिन वहां मौजूद बाउंसर ने उनको रोक लिया और कहा कि आप आगे नहीं जा सकते.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला रविवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में होना है. इसके लिए शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने स्टेडियम में अभ्यास मैच होना था. इस दौरान राजस्थान रणजी टीम के प्लेयर राजेश विश्नोई सीनियर अकेडमी की तरफ जा रहे थे. जिस पर बाउंसर ने उन्हें वहां जाने से रोक दिया. बाउंसर ने उन्हें यह कहकर मैदान में जाने से रोका कि यहां से अभी राजस्थान रॉयल्स का एक खिलाड़ी गुजरेगा. इसलिए आप आगे नहीं जा सकते. वहीं इसी बीच ये घटनाक्रम ईटीवी भारत के कैमरे में कैद हो गया. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए विश्नोई ने कहा कि यह राजस्थान और हमारा भयंकर दुर्भाग्य है,

बता दें कि राजेश विश्नोई ने लंबे समय से राजस्थान के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं. इसके बावजूद उन्हें उस मैदान पर जाने से रोक दिया गया. जिस पर उन्हें उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी है.

Last Updated : Apr 6, 2019, 7:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details