राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान निकाय चुनाव 2021: सतीश पूनिया ने सभी निकाय प्रभारियों की ली वर्चुअल बैठक

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने आगामी नगर निकाय चुनावों के मद्देनजर सभी चुनाव प्रभारियों की वर्चुअल बैठक ली. बैठक में संगठन की मजबूती के लिए प्रभारियों को काम करने के लिए कहा गया.

By

Published : Jan 7, 2021, 10:00 PM IST

rajasthan municipal election 2021,  satish poonia
राजस्थान निकाय चुनाव 2021: सतीश पूनिया ने सभी निकाय प्रभारियों की ली वर्चुअल बैठक

जयपुर.भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने आगामी नगर निकाय चुनावों के मद्देनजर सभी चुनाव प्रभारियों की वर्चुअल बैठक ली. बैठक में संगठन की मजबूती के लिए प्रभारियों को काम करने के लिए कहा गया. सतीश पूनिया ने चुनाव प्रभारियों से कहा कि कार्यकर्ता अंत्योदय के विचार के साथ लेकर चलें और अपनी सक्रिय भागीदारी का निर्वहन करें. वर्चुअल बैठक में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा, प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल, राज्यसभा सांसद राजेन्द्र गहलोत शामिल हुए.

पढे़ं:सीएम ने PM मोदी का जताया आभार, कहा- DFC का 42 प्रतिशत हिस्सा राजस्थान से होकर गुजरता है

आमेर विधानसभा में दी विकास की सौगातें

सतीश पूनिया ने आमेर विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्थाओं के सुदृढीकरण के क्रम में विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के अन्तर्गत विकास कार्यों की स्वीकृत दी.

सतीश पूनिया ने इन कामों की स्वीकृति दी

डूंगरपुर सभापति निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में

डूंगरपुर सभापति की सीट एसटी खाते में रिजर्व होने और भाजपा की और से तवज्जो नहीं मिलने से नाराज सभापति केके गुप्ता ने सागवाड़ा शहर से निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. लेकिन सागवाड़ा की मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए उनका आवेदन सागवाड़ा उपखंड अधिकारी ने निरस्त कर दिया. केके गुप्ता ने कहा कि निकाय चुनाव के मद्देनजर जिले में हजारो की संख्या में मतदाता सूचियों में नाम जुड़वाने के आवेदन आए होंगे, लेकिन प्रशासन ने दस्तावेज पूरे होने के बावजूद राजनीतिक दबाव के चलते उनका नाम सागवाड़ा की मतदाता सूची में जोड़ने से मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details