राजस्थान

rajasthan

रोमांचक दौर में पहुंचा राजस्थान-बंगाल रणजी मुकाबला

By

Published : Feb 6, 2020, 6:03 PM IST

राजस्थान और बंगाल के बीच खेले जा रहे रणजी मुकाबले के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बंगाल में 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए हैं. बता दें कि राजस्थान ने बंगाल को जीत के लिए 320 रनों का लक्ष्य दिया है.

राजस्थान बंगाल रणजी मैच,  Rajasthan Bengal Ranji Match
राजस्थान-बंगाल रणजी मुकाबला

जयपुर.राजधानी के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर राजस्थान और बंगाल के बीच खेला जा रहा रणजी मुकाबला रोमांचक दौर में पहुंच गया है. इस मुकाबले में बंगाल को जीत के लिए 135 रन की जरूरत है तो वहीं राजस्थान जीत से 6 विकेट दूर है. गुरुवार को खेल खत्म होने तक बंगाल ने 4 विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए हैं.

राजस्थान-बंगाल रणजी मुकाबला

बता दें कि इस मुकाबले में राजस्थान ने पहली पारी में 241 रन बनाए, तो वहीं राजस्थान के गेंदबाजों ने बंगाल की पहली पारी 123 रनों पर समेट दी और राजस्थान को पहली पारी में 118 रनों की बढ़त हासिल हुई. वहीं, दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम को शुरुआती झटके लगे. लेकिन राजेश विश्नोई, शुभम वर्मा, अराफात खान और तनवीर उल हक ने राजस्थान की दूसरी पारी को 201 रनों तक पहुंचाई.

पढ़ें- CM गहलोत और पायलट से बात करने के बाद जल्द होगी कोऑर्डिनेशन कमेटी की मीटिंग: अविनाश पांडे

राजस्थान की दूसरी पारी में बंगाल के गेंदबाज नीलकंठ दास ने 4 विकेट ली. राजस्थान ने बंगाल को जीत के लिए 320 रनों का लक्ष्य दिया. दूसरी पारी में सलामी बल्लेबाज कौशिक घोष (64) और एश्वरन (62) ने बंगाल को शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की. दूसरी पारी में राजस्थान के तेज गेंदबाज ऋतुराज सिंह ने इस पारी को तोड़ा. ऋतुराज सिंह ने 3 और अराफात सिंह ने एक विकेट लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details