राजस्थान

rajasthan

साथी कैबिनेट मंत्री बने फरियादी तो क्या बोले धारीवाल

By

Published : Feb 4, 2020, 6:42 PM IST

Updated : Feb 4, 2020, 7:30 PM IST

राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में मंगलवार को यूडीएच मंत्री ने जनसुनवाई की. जनसुनवाई में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा अपने एक परिचित की फरियाद को लेकर पहुंच गए, जिसकी सुनवाई जयपुर की ब्रह्मपुरी पुलिस नहीं कर रही थी. इसे लेकर मंत्री धारीवाल ने कहा कि अगर सुनवाई नहीं होती है तो कैबिनेट मंत्री भी शिकायत करने आ सकते हैं, यह कोई गंभीर बात नहीं है.

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की जनसुनवाई,  Rajasthan Congress Headquarters
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की जनसुनवाई

जयपुर.राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में मंगलवार को प्रदेश के यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की जनसुनवाई थी. जनसुनवाई में प्रत्येक विभाग से जुड़े मामले को लेकर लोग पहुंच रहे थे. इस दौरान धारीवाल के जनसुनवाई में उनके ही कैबिनेट के सहयोगी उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा अपने एक परिचित की फरियाद को लेकर पहुंच गए, जिसकी सुनवाई जयपुर की ब्रह्मपुरी पुलिस नहीं कर रही थी.

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल की जनसुनवाई

इसके बाद मंत्री परसादी लाल मीणा के मामले को लेकर मंत्री शांति धारीवाल ने जयपुर कमिश्नर से बात की और मामले में केस दर्ज करने को कहा. इस दौरान एक ओर मंत्री परसादी लाल मीणा मामले को गंभीर बताते हुए मुख्यमंत्री गहलोत तक जिम्मेदार पुलिसकर्मियों की शिकायत पहुंचाने की बात कही. तो वहीं मंत्री शांति धारीवाल ने इस प्रकरण को लेकर कहा कि जनसुनवाई में जो भी पहुंचता है उसकी सनवाई होती है, चाहे वह मंत्री ही क्यों ना हो.

पढ़ें- सांसद किरोड़ी ने राज्यसभा में उठाया टिड्डियों का मुद्दा, किसानों को मुआवजा देने की मांग

कैबिनेट मंत्री को अपनी फरियाद लेकर आने की बात पर मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि अगर सुनवाई नहीं होती है तो कैबिनेट मंत्री भी शिकायत करने आ सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह कोई गंभीर बात नहीं है. धारीवाल ने कहा कि शिकायत चाहे छोटा आदमी लाए या बड़ा आदमी, मंत्री सुनवाई में सब की जनसुनवाई होगी.

Last Updated : Feb 4, 2020, 7:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details