राजस्थान

rajasthan

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर बस ऑपरेटर्स का 'हल्ला बोल', सड़कों पर प्रदर्शन कर जताया विरोध

By

Published : Jun 26, 2020, 4:20 PM IST

भारत के इतिहास में पहली बार डीजल, पेट्रोल से भी महंगा हो गया है. तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर ऑल राजस्थान कॉन्टेक्ट कैरिज बस ऑपरेटर एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल मचाया. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया.

protest against petrol diesel price, petrol diesel price in jaipur
बस ऑपरेटर्स ने किया विरोध

जयपुर.पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही वृद्धि के विरोध में ऑल राजस्थान कॉन्टेक्ट कैरिज बस ऑपरेटर एसोसिएशन ने राजधानी जयपुर के पोलो विक्ट्री पर प्रदर्शन कर विरोध जताया. इस दौरान बस ऑपरेटर्स ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. साथ ही बस ऑपरेटर्स ने ऊंट गाड़ी से बस को बांधकर खींचा.

बस ऑपरेटर्स ने किया विरोध

ऑल राजस्थान कॉन्टेक्ट कैरिज बस ऑपरेटर एसोसिएशन के महामंत्री प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि अभी लगातार जो पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है. उसको देखते हुए आज यह प्रदर्शन किया गया है. यह केवल बस ऑपरेटर की मांग नहीं, यह समस्या पूरे देश की है. डीजल और पेट्रोल के दामों में जो वृद्धि हो रही है, उनको वापस कम करना चाहिए और आमजन को राहत देनी चाहिए.

यह भी पढे़ं :कोटा में Corona के 23 नए मामले, जूस सेंटर पर आए 9 लोग भी मिले पॉजिटिव

इस दौरान प्राइवेट बस ऑपरेटर्स ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा. प्रवीण अग्रवाल ने कहा कि मोदी जी हमेशा भाषण देकर कहते हैं कि मैं देश के लिए ये करूंगा, वो करूंगा. लेकिन उन्होंने पेट्रोल-डीजल के दाम को बढ़ाकर बेरोजगारी को बढ़ावा भी दे रहे हैं. इस दौरान बस ऑपरेटर्स के द्वारा लगातार सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई. अग्रवाल ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं, जिससे लोगों की परेशानियां और बढ़ेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details