राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजधानी के परकोटे में बिगड़े हालातों पर डीजीपी भूपेंद्र यादव ने दी जानकारी

राजधानी में पिछले 2 दिनों से हो रहे उपद्रव को लेकर राजस्थान पुलिस के मुखिया भूपेंद्र यादव चिंतित नजर आ रहे हैं. डीजीपी भूपेंद्र यादव ने बुधवार को पुलिस मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता कर राजधानी में पिछले 2 दिनों से हो रहे उपद्रव को लेकर चिंता जताई.

By

Published : Aug 14, 2019, 4:41 PM IST

राजधानी के परकोटे में बिगड़े हालातों पर पुलिस मुख्यालय ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

जयपुर. राजधानी में पिछले 2 दिनों से हो रहे उपद्रव को लेकर राजस्थान पुलिस के मुखिया भूपेंद्र यादव चिंतित नजर आ रहे हैं. डीजीपी भूपेंद्र यादव ने बुधवार को पुलिस मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता कर राजधानी में पिछले 2 दिनों से हो रहे उपद्रव को लेकर चिंता जताई. उन्होंने पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में भी जानकारी दी. इसके साथ ही डीजीपी ने आमजन से अफवाहों पर ध्यान न देते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की. वहीं राजधानी के परकोटे में बिगड़े माहौल को लेकर पुलिस मुख्यालय से आला अधिकारी लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

डीजीपी भूपेंद्र यादव की प्रेस वार्ता

पढ़े- जयपुर में कश्मीरी विद्यार्थियों से ईटीवी भारत की खास-बातचीत

राजधानी में पिछले 2 दिनों से बिगड़े माहौल को लेकर डीजीपी भूपेंद्र यादव ने बुधवार को प्रेस वार्ता में बताया कि स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए और माहौल को सामान्य बनाने के लिए राजधानी के 10 थाना क्षेत्रों में 5 दिन के लिए धारा 144 लगाई गई है. इसके साथ ही उपद्रव मचाने वाले 15 लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं अनेक लोगों को चिन्हित किया जा चुका है जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

इसके साथ ही अब तक इस पूरे प्रकरण में 5 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं. डीजीपी ने कहा कि यदि किसी भी तरह की कोई शंका हो तो उसको लेकर तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को या थाने को सूचना दें. सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों पर ध्यान ना दें और ऐसे कंटेंट की पुलिस में रिपोर्ट करें.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details