राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ट्विटर पॉलिटिक्स: पूनिया ने मांगा सीएम से गृह मंत्री का इस्तीफा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने ट्वीट कर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त होने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से राज्य के गृह मंत्री का इस्तीफा लेने की मांग की है.

By

Published : Jun 9, 2020, 8:36 AM IST

jaipur news, Twitter politics, Rajasthan cm, bjp leader Poonia
ट्विटर पर पूनिया ने मांगा सीएम से गृह मंत्री का इस्तीफा

जयपुर.वैश्विक महामारी कोरोना के संकट काल के दौरान राजस्थान में सियासी वायरस भी अपना कमाल दिखा रहा है. अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने ट्वीट कर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त होने का आरोप लगाया है और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से तुरंत प्रभाव से राज्य के गृह मंत्री का इस्तीफा लेने की मांग की है.

यह भी पढ़ें-EXCLUSIVE: जून-जुलाई में टिड्डियों का हो सकता है बड़ा हमला: प्रोफेसर अर्जुन सिंह

हालांकि राजस्थान में गृह विभाग का जिम्मा भी मुख्यमंत्री ही संभाल रहे हैं. मतलब सीधे तौर पर मुख्यमंत्री से ही गृह विभाग के मंत्री के रूप में अपने इस्तीफे देने की मांग की गई है. पूनियां ने ट्विटर के जरिए प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा कि जयपुर में नरेश कासनिया और भीलवाड़ा जिले में कुलदीप शर्मा की संदिग्ध हत्याएं राज्य सरकार की कानून व्यवस्था की कलई खोल रही है और देश में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से अब ध्वस्त हो चुकी है.

यह भी पढ़ें-लॉकडाउन में ई-पंचायत से मिली विकास कार्यों को गति: डिप्टी सीएम पायलट

उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को संबोधित करते हुए लिखा कि आपको तुरंत राज्य के गृह मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए. इसके बाद अगले ट्वीट में उन्होंने राज्य का गृहमंत्री कौन है ? आप जो सोच रहे हैं वो सही है और "गृहमंत्री का इस्तीफा इसलिए लिखा है मैंने!! साबित हो रहा है ना, गृहमंत्री विफल है इस्तीफा देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details