राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

डिस्कॉम एसई की जिस तबादला सूची पर हुआ था राजनीतिक विवाद, अब मामूली संशोधन के साथ फिर जारी

जयपुर डिस्कॉम में बीते 25 जून को 12 अधीक्षण अभियंताओं की तबादला सूची राजनीतिक विवादों के चलते अगले ही दिन निरस्त करना पड़ी थी. अब कुछ संशोधनों के साथ फिर से तबादला सूची जारी की गई है. नई सूची में रामहित मीणा को दौसा में एसई (ओ एंड एम) लगाया गया है. जयपुर शहर में एके त्यागी को अधीक्षण अभियंता की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

By

Published : Jul 22, 2021, 8:58 PM IST

transfer list, Jaipur Discom SE, तबादला सूची, जयपुर
मामूली संशोधन के साथ डिस्कॉम एसई की तबादला सूची फिर जारी

जयपुर: डिस्कॉम एसई की जिस तबादला सूची पर राजनीतिक विवाद हुआ था. वह सूची अब मामूली संशोधन के साथ फिर जारी हुई है. इसमें एसई कमर्शियल जयपुर पीके गुप्ता को प्रमोशन पर इसी पद पर पोस्टिंग दी गई है. दौसा में तैनात अनिल कुमार को एसई (I&S) जयपुर में तबादला किया गया है. भगवान सहाय गुप्ता को प्रमोशन देकर भरतपुर में अधीक्षण अभियंता (M&P) पद की जिम्मेदारी दी गई है.

अधीक्षण अभियंता (O&M) करौली में तैनात पीके अग्रवाल को कोटा में अधीक्षण अभियंता (M&P) की जिम्मेदारी दी गई है. जयपुर में अधीक्षण अभियंता (I&S) पदों पर तैनात विनय कुमार शर्मा को जयपुर में ही अधीक्षण अभियंता (SMU) की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जयपुर में अधीक्षण अभियंता (M&P) पद की जिम्मेदारी संभाल रहे जे एल मीणा को अधीक्षण अभियंता (O&M) झालावाड़ की जिम्मेदारी सौंपी है.

मामूली संशोधन के साथ डिस्कॉम एसई की तबादला सूची फिर जारी

तबादला सूची में जयपुर ग्रामीण अधीक्षण अभियंता हरिओम शर्मा को जयपुर में अधीक्षण अभियंता प्रशिक्षण पद पर तबादला किया गया है. इसी तरह अबतक अधीक्षण अभियंता प्रशिक्षण जयपुर पद पर तैनात YK एरिन को अधीक्षण अभियंता (M&P) जयपुर पद पर तबादला किया गया है. जयपुर शहर सिटी सर्किल अधीक्षण अभियंता की जिम्मेदारी संभाल रहे एस के राजपूत को अब जयपुर में ही अधीक्षण अभियंता प्लान की जिम्मेदारी दी गई है.

जयपुर में अधीक्षण अभियंता आईटी पद का काम देख रहे एके त्यागी को अब जयपुर सिटी सर्किल अधीक्षण अभियंता की बड़ी जिम्मेदारी दी गई है. अधीक्षण अभियंता(SMU) बीएल गुप्ता को जयपुर ग्रामीण अधीक्षण अभियंता पद पर तबादला किया गया है. रामहेत मीणा अबतक झालावाड़ अधीक्षण अभियंता (O&M) पद पर तैनात थे. उन्हें दोसा अधीक्षण अभियंता (O&M) पद की जिम्मेदारी दी गई है.

25 जून को अधीक्षण अभियंताओं की तबादला सूची निकली थी. कुछ विधायकों ने नाराजगी जताई थी कि तबादला सूची में उनकी राय को महत्व नहीं दिया गया. यह शिकायत सीएमओ तक पहुंची थी. जिसके बाद तुरंत तबादला सूची को निरस्त करने के आदेश जारी हुए थे. अब जब नई सूची जारी हुई है तो उसमें कुछ संशोधन संभवत: स्थानीय विधायकों की मंशा के अनुरूप ही करने के बाद सूची को अंतिम रूप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details