राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 5, 2020, 6:00 PM IST

ETV Bharat / city

कोविड-19 मुख्यमंत्री राहत कोष में अब तक जमा हुए 250 करोड़ से अधिक

उत्तर पश्चिम रेलवे के कर्मचारियों की ओर से मुख्यमंत्री सहायता कोष में 5 करोड़ 43 लाख 7413 रुपये का चेक दिया गया है. वहीं अब तक कोविड-19 राहत कोष के माध्यम से अब 250 करोड़ रुपये से अधिक की सहायता राशि प्राप्त हुई है.

जयपुर न्यूज, jaipur news
कोविड-19 मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा हुए 250 करोड़ से अधिक

जयपुर. कोरोना वैश्विक महामारी में सरकार के साथ भामाशाह भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबन्धक आनन्द प्रकाश ने 5 करोड़ 43 लाख 7 हजार 413 रुपये का चेक मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड-19 राहत कोष के लिए भेंट किया.

इसके साथ सोमवार शाम तक कोविड-19 राहत कोष के माध्यम में 250 करोड़ रुपये से अधिक की सहायता राशि प्राप्त हुई. सीएम अशोक गहलोत को आनन्द प्रकाश ने बताया कि उत्तर पश्चिम रेलवे के करीब 45 हजार अधिकारी-कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन कोविड-19 राहत कोष के लिए दिया है.

पढ़ें-अजमेर: पश्चिम बंगाल के लिए रवाना पहली श्रमिक स्पेशल ट्रेन, जायरीनों को मिली राहत

इस अवसर पर उत्तर पश्चिम रेलवे के उप महाप्रबन्धक शशि किरण, सीनियर कॉमर्शियल मैनेजर बालचन्द चौधरी, जी.एम. के सचिव गौरव गौड़ और कर्मचारी यूनियन के प्रतिनिधि मुकेश माथुर, विनोद मेहता और बी.एल. बैरवा उपस्थित रहे.

कोविड-19 राहत कोष के माध्यम से सोमवार शाम तक 250 करोड़ रुपये से अधिक की सहायता राशि प्राप्त हुई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस सहयोग के लिए सभी दानदाताओं, भामाशाहों और संस्थाओं को धन्यवाद दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details