राजस्थान

rajasthan

विधायक कालीचरण सराफ ने मालवीय नगर में कोविड केयर आइसोलेशन सेंटर का किया उद्घाटन

By

Published : May 22, 2021, 9:07 PM IST

कोरोना संक्रमण काल लोगों के लिए काफी मुसीबत बना हुआ है. इस संकट के दौर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से भी मानव सेवा के कार्य किए जा रहे हैं. बीजेपी की ओर से सेवा ही संगठन अभियान भी चलाया जा रहा है.

Covid Care Isolation Center in Malviya Nagar
मालवीय नगर में कोविड केयर आइसोलेशन सेंटर

जयपुर.बीजेपी विधायक एवं पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने मालवीय नगर में कोविड केयर आइसोलेशन सेंटर का उद्घाटन किया. कालीचरण सराफ ने कहा कि संक्रमण के दौर में भाजपा कार्यकर्ता, अनेक समाज प्रमुख और भामाशाह तत्परता से लोगों की मदद में जुटे हैं.

पूर्व मंत्री और क्षेत्रीय विधायक कालीचरण सराफ, भाजपा नेत्री और राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने मालवीय नगर विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं और अग्रवाल समाज मालवीय मगर के संयुक्त तत्वावधान में शुरू किए गए निशुल्क कोविड केयर आइसोलेशन सेंटर का उद्घाटन किया. कालीचरण सराफ ने इस अवसर पर कहा कि संक्रमण की दूसरी लहर के विकराल रूप के सामने बेड, ऑक्सीजन सिलेण्डर जैसे संसाधनों की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है.

ऐसे संकटकाल में मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता, स्थानीय समाज प्रमुख और अनेक भामाशाह अपने सामाजिक सरोकारों का बखूबी निर्वहन करते हुए लोगों की मदद करने के लिए तत्परता से काम करने में जुटे हैं. इसी कड़ी में शुरू किए गए इस कोविड सेंटर का संचालन करने वाले भाजपा कार्यकर्ता और अग्रवाल समाज मालवीय नगर के पदाधिकारी साधुवाद के पात्र हैं.

पढ़ें- राजस्थान में 10 जून तक बढ़ सकती है लॉक डाउन की अवधि

कोविड सेंटर की मुख्य समन्वयक महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बताया कि सर्व सुविधायुक्त 10 बेड्स के इस सेंटर में डॉ शशिकांत शर्मा के नेतृत्व में अन्य चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ के साथ ऑक्सीजन कन्सेंट्रेटर, सिलेण्डर और आवश्यक चिकित्सा उपकरणों के अलावा भर्ती मरीजों के लिए निशुल्क भोजन की व्यवस्था रहेगी.

सुमन शर्मा के मुताबिक सेंटर के संचालन के लिए अग्रवाल समाज मालवीय नगर के अध्यक्ष सुभाष मित्तल, वीरेंद्र जिंदल, ऋषिपाल अग्रवाल, विजय सिंघल, पार्षद रामप्रसाद शर्मा, भाजपा कार्यकर्ता जय नायक, गजेंद्र सिंह तंवर की 7 सदस्यीय कमेटी, क्षेत्रीय भाजपा पार्षदों और कार्यकर्ताओं बनाई गई है. मुख्य समन्वयक सुमन शर्मा के अनुसार इस अवसर पर स्थानीय भाजपा पार्षद जयश्री गर्ग, ओम स्वामी, गोविन्द छिपा, ममता महावर, मण्डल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह और अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

लोंगों की सुविधा हेतु मोबाइल नंबर 9414042722, 94140 91161, 94135 61156 जारी किए गए हैं. इन नंबरों पर आवश्यकता पड़ने पर सम्पर्क किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details