राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अब चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से सीधे कर सकेंगे संवाद...ऐप और वेबसाइट लॉन्च

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने मंगलवार को लोगों से जुड़ने के लिए एक वेबसाइट और ऐप लॉन्च किया है. अब इसके माध्यम से लोग अपनी परेशानियों से उन्हें अवगत करा सकेंगे.

By

Published : Sep 10, 2019, 7:20 PM IST

चिकित्सा मंत्री जयपुर में,Medical Minister in Jaipur

जयपुर.ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ने और उनसे संवाद करने के लिए मंगलवार को जयपुर में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने एक कार्यक्रम में अपनी वेबसाइट और ऐप लॉन्च किया. उन्होंने इस मौके पर "www.raghusharma.in" नाम की वेबसाइट और "रघु शर्मा ऐप" लॉन्च किया. इस मौके पर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता की अपेक्षाएं सरकार से रहती हैं ऐसे में एक माध्यम ऐसा होना चाहिए जिससे जनप्रतिनिधि जनता से सीधा संवाद कर सके और उनकी समस्याओं को जान सकें.

चिकित्सा मंत्री ने लॉन्च की वेबसाइट

पढ़ें. नाहरगढ़ की पहाड़ी पर हुआ हादसा, खाई में बाइक गिरने से 2 युवक घायल

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि चिकित्सा महकमा काफी बड़ा है ऐसे में आम जनता के मन में चिकित्सा विभाग को लेकर काफी सवाल होते हैं. इन सबको ध्यान में रखते हुए वेबसाइट और ऐप को लॉन्च किया गया है. इसके माध्यम से प्रदेश की जनता सीधा संवाद कर सकेगी. इसके अलावा चिकित्सा एवं स्वास्थ्य संबंधी शिकायत और सुझाव इस ऐप और वेबसाइट के माध्यम से दिए जाएंगे.
वेबसाइट और ऐप लॉन्चिंग के दौरान चिकित्सा मंत्री ने यह भी कहा कि है इनके माध्यम से आने वाली शिकायतों की जांच करके तुरंत उनका समाधान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details