राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 29, 2019, 12:11 PM IST

Updated : Nov 30, 2019, 3:48 AM IST

ETV Bharat / city

मदन दिलावर ने फिर दोहराया- जारी रहेगी प्रतिज्ञा, राम मंदिर बनने तक नहीं सोएंगे आरामदायक बिस्तर पर

विधानसभा सत्र के दूसरे दिन अयोध्या के रामलला मंदिर का जिक्र हुआ. यह जिक्र रामगंजमंडी से भाजपा के विधायक मदन दिलावर ने किया. मदन दिलावर ने शुक्रवार को कहा अभी तक अयोध्या में रामलला का मंदिर नहीं बना है इसलिए उनकी प्रतिज्ञा आगे भी जारी रहेगी.

जयपुर की खबर, adamant on his pledge
मीडिया से बातचीत करते भाजपा विधायक मदन दिलावर

जयपुर.विधानसभा सत्र के दूसरे दिन राम मंदिर पर चर्चा हुई. विधानसभा पहुंचे मदन दिलावर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अयोध्या में राम मंदिर बनने का रास्ता प्रशस्त हो गया है. लेकिन, अभी राम मंदिर बना नहीं है.

70वें संविधान दिवस पर चर्चा करने के लिए बुलाए गए मदन दिलावर ने की राम मंदिर पर की चर्चा

उन्होंने आशा जताई कि अयोध्या में विशालकाय राम मंदिर बनेगा और राम मंदिर के लिए ट्रस्ट भी बहुत अच्छा बनेगा, जिसके लिए विचार-विमर्श चल रहा है. दिलावर ने कहा कि मैंने प्रतिज्ञा ली है कि जब तक अयोध्या में राम मंदिर नहीं बन जाता, मैं आरामदायक बिस्तर पर नहीं सोऊंगा.

पढ़ें:राजस्थान के 15वीं विधानसभा के तीसरे सत्र में रोचक संयोग, पहली बार भाजपा और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष एक साथ रहे मौजूद

उन्होंने कहा कि मेरी प्रतिज्ञा आज भी जारी है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर बनने का रास्ता प्रशस्त हुआ है, अभी राम मंदिर बना नहीं है. गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटने के सवाल पर मदन दिलावर ने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया.

Last Updated : Nov 30, 2019, 3:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details