राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 21, 2022, 12:28 PM IST

ETV Bharat / city

Loot Case in Jaipur: चाकू की नोक पर जेवर और नकदी लूटकर फरार हुए बदमाश

जयपुर में सोमवार सुबह एक महिला से चाकू की नोक पर लूट का मामला (Loot Case in Jaipur) सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Loot Case in Jaipur
Loot Case in Jaipur

जयपुर.राजधानी जयपुर में लूट और चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन राह चलते लोगों के साथ लूटपाट की घटनाएं (Loot Case in Jaipur) सामने आ रही है. जयपुर में खासा कोठी चौराहे के पास सोमवार अलसुबह महिला के साथ चाकू की नोक पर लूट की वारदात सामने आई है बदमाशों ने महिला के कानों के सोने के टॉप्स और 30 हजार रुपए की नगदी लूट ली.

घटना की सूचना मिलते ही विधायकपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. घटना कालवाड़ रोड गोविंदपुरा निवासी अनीता राठौड़ के साथ हुई है. पीड़ित महिला डूंगरपुर से बस में बैठकर जयपुर पहुंची थी. खासा कोठी के पास बस से उतरने के बाद लूट की वारदात हो गई. अलसुबह 4:00 बजे पब्लिक टॉयलेट के पास बदमाशों ने महिला के कानों के सोने के टॉप्स और ₹30000 की नकदी लूट ली. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

पढ़ें- Firing in Jodhpur : बीच सड़क पर बदमाशों ने फायरिंग कर मचाई दहशत...

पीड़ित महिला ने विधायक पुरी थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस ने वारदात का पर्दाफाश करने के लिए एक स्पेशल टीम का भी गठन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details