राजस्थान

rajasthan

लादूलाल नामांकन वापसी मामला: मंत्री खाचरियावास के आरोपों पर पूनिया का पलटवार, कहा- हार देख कांग्रेसियों के पेट में हो रहा दर्द

By

Published : Apr 4, 2021, 4:06 PM IST

सहाड़ा के उपचुनाव में भाजपा के बागी लादूलाल पितलिया के अपना नाम वापस ले लिया है. इसके बाद मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर आरोप लगाया. खाचरियावास के आरोप का पलटवार करते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि उपचुनाव में हार देखकर कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है.

Rajasthan by election news,  Rajasthan BJP News
मंत्री खाचरियावास के आरोपों पर पूनिया का पलटवार

जयपुर.सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा बागी लादूलाल पितलिया के नाम वापसी विवाद पर सियासत गरमा गई है. इसी बीच मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के आए आरोपों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पलटवार किया है. पूनिया ने कहा है कि इस उपचुनाव में कांग्रेस की हार सामने देख कांग्रेस नेताओं के पेट में दर्द होना शुरू हो गया है, जिसके चक्कर में वे इस प्रकार के बयान दे रहे हैं.

मंत्री खाचरियावास के आरोपों पर पूनिया का पलटवार

पढ़ें- सहाड़ा उपचुनाव को लेकर प्रतापसिंह खाचरियावास के BJP पर जुबानी तीर, चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग

सतीश पूनिया ने कहा कि लादूराम पितलिया को लेकर जो पत्र और ऑडियो वायरल हुआ है, उसकी प्रमाणिकता क्या है और किसने उसकी जांच की है. उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से मुझे लग रहा है कि कांग्रेस के नेता खुद की जीत की फिक्र कम कर रहे हैं और बागियों की फिक्र उन्हें ज्यादा है.

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस को लग रहा था कि लादूराम चुनाव मैदान में रहेंगे तो भाजपा की राह मुश्किल होगी, लेकिन लादूराम ने भाजपा के समर्थन में ही अपना नाम वापस लिया है तो अब कांग्रेस नेता बौखला गए हैं. वे अनर्गल और बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. पूनिया ने यह भी संकेत दिए कि जल्द ही लादूराम भाजपा के पक्ष में प्रचार करते भी नजर आएंगे. ऐसे में कांग्रेस नेताओं के आरोपों में कोई दम नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details