राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर Airport से स्टेट वैक्सीन सेंटर तक कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचाई जाएगी Corona Vaccine

जयपुर में कोरोना वैक्सीन की दो खेप पहुंच चुकी है. इसे लेकर जयपुर पुलिस भी अलर्ट मोड पर है. वैक्सीन की खेप को जयपुर एयरपोर्ट से स्टेट वैक्सीन सेंटर तक पहुंचाया जाएगा. इसके लिए मापदंड तय किए गए हैं.

By

Published : Jan 13, 2021, 11:21 AM IST

jaipur police  green corridor  जयपुर एयरपोर्ट  स्टेट वैक्सीन सेंटर  State Vaccine Center  कोरोना वैक्सीन
कड़ी सुरक्षा की बीच पहुंचाई जाएगी Corona Vaccine

जयपुर.राजधानी जयपुर में आज यानी बुधवार को कोरोना वैक्सीन की दो खेप पहुंच चुकी है. इसे लेकर जयपुर पुलिस भी अलर्ट मोड पर है. कोरोना वैक्सीन की खेप को जयपुर एयरपोर्ट से सेठी कॉलोनी स्थित स्टेट वैक्सीन सेंटर तक पहुंचाने के लिए जो भी मापदंड तय किए गए हैं. उसके आधार पर ही जयपुर पुलिस काम करेगी.

कड़ी सुरक्षा की बीच पहुंचाई जाएगी Corona Vaccine

कोरोना वैक्सीन को लेकर चिकित्सा विभाग ने जो प्रोटोकोल तय किया गया है. उसी के अनुसार जयपुर पुलिस काम करते हुए वैक्सीन को कड़ी सुरक्षा के साथ स्टेट वैक्सीन सेंटर तक पहुंचाएगी. जयपुर पुलिस के अभय कमांड सेंटर से इसकी मॉनिटरिंग भी अधिकारी करेंगे.

यह भी पढ़ें:कांग्रेस संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल का जयपुर दौरा, सीएम गहलोत से करेंगे मुलाकात

एडिशनल पुलिस कमिश्नर राहुल प्रकाश ने बताया कि कोरोना वैक्सीन को तय मापदंडों के अनुसार जयपुर एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच जल्द से जल्द स्टेट वैक्सीन सेंटर तक पहुंचाया जाएगा. जयपुर पुलिस को जो भी इंस्ट्रक्शन प्राप्त होंगे, उसी के आधार पर काम किया जाएगा.

वहीं कोरोना वैक्सीन के जयपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद ग्रीन कॉरिडोर बनाकर वैक्सीन की खेप को स्टेट वैक्सीन सेंटर तक ले जाया जाएगा. वहीं जैसे ही कोरोना वैक्सीन की खेप जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी. वैसे ही जवाहर सर्किल से सेठी कॉलोनी तक के ट्रैफिक को अन्य समानांतर मार्गो पर डायवर्ट किया जाएगा. इसके लिए जयपुर ट्रैफिक पुलिस की विशेष टीम लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details