राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 21, 2021, 2:50 PM IST

ETV Bharat / city

राजस्थान भाजपा में चल रहा महामंथन का दौर, राष्ट्रीय महामंत्री सी.टी. रवि कर रहे ये 'बड़ा' काम

प्रदेश भाजपा में इन दिनों महामंथन का दौर चल रहा है इसके लिए पार्टी नेतृत्व ने राष्ट्रीय महामंत्री सी.टी. रवि को राजस्थान प्रवास पर भेजा है. रवि आज जयपुर भाजपा मुख्यालय में विभिन्न बैठकों को संबोधित कर रहे हैं. जिसमें पार्टी नेताओं को वे संगठनात्मक रूप से मजबूती का मंत्र तो दे ही रहे हैं, साथ ही इन बैठकों के जरिए प्रदेश संगठन के कामकाज का फीडबैक भी ले रहे हैं.

jaipur news
प्रदेश भाजपा में चल रहा महामंथन का दौर

जयपुर.भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सी.टी. रवि ने आज भाजपा मुख्यालय में बीजेपी सोशल मीडिया विंग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भी शामिल हुए.

राष्ट्रीय महामंत्री ने पार्टी की सोशल मीडिया विंग को नई तकनीक के साथ ज्यादा सक्रिय रहने का मंत्र दिया. साथ ही केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को ज्यादा से ज्यादा सोशल मीडिया के जरिए आम जन और युवाओं तक पहुंचाने की बात कही. वहीं प्रदेश सरकार और कांग्रेस की विफलताओं को भी इसी माध्यम से जनता तक ले जाने को कहा. रवि प्रदेश भाजपा अनुसूचित जाति और बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों की भी बैठक लेंगे.

सतीश पूनिया, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

पढ़ें-शिक्षा मंत्री के रिश्तेदार के RAS Interview में 80 प्रतिशत मार्क्स पर भाजपा का तंज, डोटासरा ने दिया जवाब

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने राष्ट्रीय महामंत्री के दौरे को पार्टी के संगठनात्मक प्रक्रिया का एक हिस्सा करार दिया. पूनिया ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हर बड़े प्रदेश में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री का 3 दिन का प्रवास होता है. इसी के तहत सी.टी. रवि राजस्थान आए हैं.

पूनियां ने बताया कि इस दौरान वे बूथ, मंडल, जिला, मोर्चों और पार्टी के विभागों के उनके काम की चर्चा कर आवश्यकता अनुसार योग्य मार्गदर्शन देते हैं. पूनिया ने बताया कि पार्टी के सभी प्रभारी महामंत्री बड़े राज्यों में साल में दो बार इस प्रकार के संगठनात्मक प्रवास करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details