राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 2, 2019, 4:54 PM IST

ETV Bharat / city

कांग्रेस मुक्त भारत बनाने वाले खुद ही मुक्त हो गएः गहलोत

जयपुर के जीजेईपीसी स्टूडेंट हॉस्टल का उद्घाटन गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फीता काटकर किया. इस दौरान गहलोत ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर निशाना साधा.

जीजेईपीसी स्टूडेंट हॉस्टल उद्घाटन,GJEPC Student Hostel inaugurated

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को सीतापुरा इलाके में जेजेईपीसी स्टूडेंट्स हॉस्टल का उद्घाटन किया. इस दौरान गहलोत ने पोस्टल बिल्डिंग का अवलोकन भी किया. साथ ही कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब हम भी राष्ट्रवादी तब माने जाएंगे जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह हमें लिखकर देंगे.

गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर साधा निशाना

कांग्रेस मुक्त करने वाले खुद मुक्त हो गए
गहलोत ने कहा कि मोदी कहते हैं कि वह कांग्रेस मुक्त भारत बनाएंगे, लेकिन कांग्रेस मुक्त करने वाले ही खुद मुक्त हो गए हैं. साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री को गांधी के उद्देश्यों पर चलना चाहिए. वह केवल मुंह से गांधी के उद्देश्यों की बात करते हैं, उनको दिल और दिमाग से भी गांधी के उद्देश्यों की बात करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : कार्तिक में कैसा ये मौसम : जैसलमेर में गिरे चने के आकार के ओले और बाड़मेर-बीकानेर में बूंदाबांदी

10 हजार छात्रों को दी गई ट्रेनिंग
आपको बता दें कि 35 वर्ग फीट में 68 कमरे बनाए गए हैं यह सभी कमरे एयर कूल्ड हैं, इसमें जिम भी तैयार किया जा रहा है. अब तक 10 हजार छात्रों को ट्रेनिंग दी गई है. अब विदेशियों को ट्रेनिंग के साथ हॉस्टल की सुविधा भी मिल सकेगी. वहीं आने वाले साल में 1 से 3 अप्रैल तक जयपुर में आयातकों और निर्यातकों के लिए एग्जिबिशन लगेगी. इसको लेकर जीजेईपीसी और जयपुर ज्वेलरी एसोसिएशन के बीच एमओयू भी हुआ है.

यह रहे मौजूद
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ विधानसभा उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी, जीपीईपिसी के अध्यक्ष प्रमोद कुमार अग्रवाल. कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा और अतिरिक्त मुख्य सचिव उद्योग डॉक्टर सुबोध अग्रवाल मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details