राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुरः क्राइम ब्रांच टीम की सवाई माधोपुर में बड़ी कार्रवाई, मादक पदार्थों से भरा गोदाम पकड़ा

पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच टीम ने सवाई माधोपुर के शिवाड़ में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मादक पदार्थों से भरा एक गोदाम पकड़ा है. क्राइम ब्रांच टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर मादक पदार्थ के बड़े गोदाम का पर्दाफाश करते हुए मौके से मादक पदार्थों की बड़ी खेप बरामद की है.

By

Published : Nov 27, 2019, 10:23 PM IST

Crime Branch team of Police Headquarters major action in Sawai Madhopur, jaipur news, जयपुर न्यूज
पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच टीम की सवाई माधोपुर में बड़ी कार्रवाई

जयपुर.प्रदेश की क्राइम ब्रांच टीम ने सवाई माधोपुर के शिवाड़ में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मादक पदार्थों से भरा एक गोदाम पकड़ा है. बता दें कि पुलिस ने इस पूरे प्रकरण में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी हासिल कर उन्हें भी गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच टीम की सवाई माधोपुर में बड़ी कार्रवाई

आईजी क्राइम विशाल बंसल ने बताया कि सीआईडी सीबी की टीम ने शिवाड़ मंदिर से आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक गोदाम पर दबिश देकर बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थों की खेप पकड़ी है. पुलिस ने मौके से 121 बोरों में भरी हुई 10 क्विंटल से अधिक डोडा पोस्त और 27 क्विंटल से अधिक भांग बरामद की है. इसके साथ ही पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त शिवाड़ निवासी दीपेंद्र जैन को गिरफ्तार किया है.

पढ़ेंःजयपुर को नंबर वन बनाने के लिए निगम को शहरवासियों की जरूरत

वहीं आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में मादक पदार्थों की यह भारी खेप मध्यप्रदेश के नीमच से लाने की बात कबूली है. आरोपी ने बताया कि मादक पदार्थों की यह खेप सवाईमाधोपुर के आसपास के क्षेत्रों के अलावा राजधानी जयपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, सीकर, झुंझुनू और चूरू में सप्लाई की जा रही है. मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details