राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर एसीबी की कार्रवाई, ASI और दलाल 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर एसीबी ने विद्याधर नगर थाने में तैनात एक एएसआई और उसके दलाल को परिवादी से 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. एएसआई ने परिवादी का नाम धोखाधड़ी केस में एफआईआर से हटाने के लिए दलाल के जरिए रिश्वत मांगी थी.

jaipur acb,  asi arrest for taking bribe in jaipur
जयपुर एसीबी ने ASI को 1 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया

By

Published : Feb 18, 2021, 4:37 PM IST

जयपुर.विद्याधर नगर थाने में जयपुर एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी ने एक एएसआई और उसके दलाल को गिरफ्तार किया है. दरअसल परिवादी के खिलाफ विद्याधर नगर थाने में धोखाधड़ी का एक प्रकरण दर्ज है और उस प्रकरण में से परिवादी का नाम हटाने के एवज में एएसआई राधेश्याम यादव ने रिश्वत की मांग की थी. जिसकी शिकायत परिवादी ने एसीबी मुख्यालय में की और शिकायत का सत्यापन करने के बाद एसीबी ने आज ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया.

पढ़ें:जयपुर: करधनी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बैंक लूट की वारदात में पांच आरोपी गिरफ्तार

जयपुर एसीबी के डीएसपी चित्रगुप्त ने बताया कि परिवादी का नाम एफआईआर में से बाहर निकालने की एवज में जांच अधिकारी एएसआई राधेश्याम यादव ने दलाल मधुसूदन शर्मा के जरिए परिवादी से 5 लाख रुपए की डिमांड की थी. उसके बाद सौदा 2 लाख रुपए में तय हुआ और आज 18 फरवीर को परिवादी से दलाल मधुसूदन शर्मा के जरिए 1 लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए एएसआई राधेश्याम यादव को रंगे हाथों गिरफ्तारकर लिया.

जयपुर में एएसआई रिश्वत लेते गिरफ्तार

एएसआई राधेश्याम यादव और दलाल मधुसूदन शर्मा के घर और ठिकानों पर एसीबी की टीम सर्च कर रही है. एसीबी एडीजी दिनेश एमएन के सुपरविजन में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details