राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: आदर्श नगर के एक गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

आदर्श नगर थाना क्षेत्र के बरफ खाना चौराहे के पास सुबह एक गोदाम से अचानक आग की लपटें उठती दिखाई दी. इसके बाद आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई.

By

Published : Feb 2, 2020, 2:26 PM IST

आदर्श नगर थाना, जयपुर में आग
गोदाम में लगी भीषण आग

जयपुर. राजधानी के आदर्श नगर क्षेत्र में रविवार को प्लास्टिक की थैलियों के गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया. सूचना मिलने के बाद आदर्श नगर थाना पुलिस और दमकल की करीब 8 गाड़ियां मौके पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों आग पर काबू पाने में कामयाब रहे.

गोदाम में लगी भीषण आग

दरअसल, आदर्श नगर थाना क्षेत्र के बरफ खाना चौराहे के पास सुबह एक गोदाम से अचानक आग की लपटें उठती दिखी. जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने लगभग 40 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग बुझने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

पढ़ें. बजट 2020: बजट को प्रदेश भाजपा ने बताया अब तक का बेहतरीन बजट

चीफ फायर ऑफिसर जगदीश फुलवारी ने बताया, कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी. आग के कारण गोदाम में रखा पूरा सामना जलकर खाक हो गया. वहीं आग बुझाने के दौरान आसपास के घरों की बिजली आपूर्ति भी बंद की गई, ताकि और कोई अनहोनी घटना ना हो. फिलहाल आदर्श नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details