राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राज्यपाल ने विश्वविद्यालय के कुलपतियों से की बात, Corona संकट के बीच Online Class लगाने के निर्देश

राज्यपाल कलराज मिश्र ने सरकारी विश्वविद्यालय के कुलपतियों से फोन पर चर्चा कर ऑनलाइन कक्षाएं आयोजित कराने का निर्देश दिया. साथ ही उन्होंने चिकित्सा मंत्री से बात करके कोविड-19 के विषय में जानकारी ली.

By

Published : Apr 5, 2020, 5:54 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news
कोरोना संकट के बीच राज्यपाल ने कुलपतियों को दिए निर्देश

जयपुर.वैश्विक महामारी कोरोना के संकट काल में राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेश के सभी सरकारी विश्वविद्यालय के कुलपति से चर्चा कर उन्हें ऑनलाइन कक्षाएं चलाने के निर्देश दिए हैं. राज्यपाल ने रविवार को कुलपतियों से इस संबंध में चर्चा की और कहा कि छात्र-छात्राओं की पढ़ाई में किसी प्रकार का नुकसान नहीं होना चाहिए. फोन से हुई इस वार्ता के दौरान राज्यपाल ने कुलपतियों से कोविड-19 से जुड़ी मौजूद जानकारी ली और विश्वविद्यालय में इससे जुड़ी आवश्यक व्यवस्थाएं करने के निर्देश भी दिए.

पढ़ें-लाइट ऑफ करके दीया जलाने से हो सकती है तकनीकी खराबी: ऊर्जा मंत्री

राज्यपाल ने की केंद्रीय और प्रदेश के चिकित्सा मंत्री से बात

राज्यपाल ने रविवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा से भी दूरभाष पर बात की और प्रदेश के हालातों की जानकारी ली. साथी ही उन्होंने कोविड-19 के लिए रैपिड एंटीबॉडी टेस्ट को आईसीएमआर के अनुमोदन कराए जाने के लिए भारत के चिकित्सा मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को धन्यवाद दिया और राज्य सरकार को बधाई दी.

पढ़ें-अस्पताल की लापरवाही से एक प्रसूता ने खोया अपना बच्चा, मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा- शर्मनाक!

राज्यपाल ने कहा कि ये स्वास्थ्य कर्मियों के लिए अच्छी खबर है. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य कर्मी इस किट का इस्तेमाल आवश्यक मापदंड के अनुरूप करें. इसके साथ ही राज्यपाल ने प्रदेश के प्रभावित जिलों से जुड़े आला अधिकारियों से भी बचाव और रोकथाम संबंधी तैयारियों की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details