राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विधानसभा से बीजेपी का वॉकआउट एक पॉलिटिकल प्वॉइंट्स थाः पायलट

जयपुर में शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा में राज्यपाल कलराज मिश्र का अभिभाषण आयोजित हुआ. इस दौरान जमकर हंगामा भी किया गया. अभिभाषण को लेकर उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि जब राज्यपाल अभिभाषण पढ़ रहे होते हैं तो विपक्ष को भी उसे ध्यान से सुनना चाहिए.

By

Published : Jan 24, 2020, 9:29 PM IST

Governor Kalraj Mishra, जयपुर की खबर
जयपुर में राज्यपाल कलराज मिश्र का अभिभाषण आयोजित हुआ

जयपुर.राजस्थान विधानसभा में शुक्रवार को राज्यपाल कलराज मिश्र के अभिभाषण के दौरान जमकर हंगामा हुआ. हालांकि राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान केवल नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने ही अपनी बात रखी. इस दौरान लगातार राज्यपाल कलराज मिश्र अपना अभिभाषण भी पढ़ते रहे और अपनी बात खत्म करने के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के कहने पर भाजपा विधायक दल ने सदन से वॉकआउट भी किया.

जयपुर में राज्यपाल कलराज मिश्र का अभिभाषण आयोजित हुआ

भाजपा विधायकों ने शुक्रवार को सदन में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान किए गए वॉकआउट को लेकर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि जब राज्यपाल अभिभाषण पढ़ रहे होते हैं तो विपक्ष को भी उसे ध्यान से सुनना चाहिए. अगर विपक्ष के कोई सवाल भी हो तो उन्हें अभिभाषण पर चर्चा के दौरान उठाना चाहिए.

पढ़ें- एसिड अटैक पीड़ितों के कल्याण के लिए क्या कर रही है सरकार, हाई कोर्ट ने मांगा जवाब

पायलट ने कहा कि आज जो विपक्ष का बर्ताव था वह केवल पॉलिटिकल पॉइंट्स को करने के लिए था. वह वॉकआउट के जरिए केवल एक राजनीति थी और विधानसभा की नीतियों के अनुसार यह विपक्ष का व्यवहार नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details