राजस्थान

rajasthan

जयपुर: पटाखा की दुकान में लगी आग, 12 दुकानों को लिया चपेट में, मची अफरा-तफरी

By

Published : Feb 15, 2020, 3:12 PM IST

जयपुर के इंदिरा बाजार में शनिवार को पटाखों की दुकान में लगी आग के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. आग ने एक दर्जन दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया है. आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मी प्रयास में जुटे हुए हैं.

जयपुर में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, Fire in firecracker factory in Jaipu
जयपुर में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग

जयपुर. राजधानी के इंदिरा बाजार में शनिवार दोपहर में पटाखों की दुकान में लगी आग के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. आग ने एक दर्जन दुकानों को चपेट में ले लिया है. आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मी प्रयास में जुटे हुए हैं. इस दौरान एक अग्निशमन कर्मचारी के घायल होने की भी सूचना मिल रही है.

जयपुर में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग

जानकारी के मुताबिक राजधानी के व्यस्ततम इंदिरा बाजार में स्थित एक पटाखे की दुकान में दोपहर में अचानक आग लग गई. आग लगने के साथ ही दुकान में रखे पटाखों में विस्फोट होने लगे. जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. इसके कुछ देर के बाद ही आग ने एक के बाद एक 9 दुकानों को चपेट में ले लिया है. आग लगने से घबराए दुकानदार अपनी-अपनी दुकानें बंद करके मौके से भाग छूटे.

पढ़ें-Hospital ले जाते समय महिला ने Auto में बच्ची को जन्म दिया, चालक की सूझबूझ से दोनों सुरक्षित

वहीं, सूचना पर पहुंची दमकल के जरिए आग पर काबू पाने का प्रयास लगातार जारी है. लेकिन करीब एक दर्जन दुकानों के चपेट में आने के कारण दमकलकर्मियों को भी खासी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है. आग बुझाने को लेकरी जारी कोशिशों के बीच एक अग्निशमन कर्मचारी के घायल होने की भी सूचना मिली है. आग लगने के पीछे शार्ट सर्किट होने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मी लगातार कोशिश में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details