राजस्थान

rajasthan

डॉ. प्रदीप शर्मा को SMS अस्पताल के अतिरिक्त अधीक्षक पद का जिम्मा

By

Published : Mar 15, 2021, 8:37 PM IST

डॉ. प्रदीप शर्मा को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल के अतिरिक्त अधीक्षक पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग ने इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया है.

Rajasthan News,  Jaipur News
डॉ. प्रदीप शर्मा

जयपुर. डॉ. प्रदीप शर्मा को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल के अतिरिक्त अधीक्षक पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के शासन उप सचिव संजय कुमार ने इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया है. इससे पहले डॉ. प्रदीप शर्मा कोविड-19 संक्रमण के दौरान कोविड कंट्रोल में अहम जिम्मेदारी निभा चुके हैं.

पढ़ें- राजस्थान में कोरोना की 'मार' तेज, 15 दिनों में 2633 नए मामले आए सामने

इससे पहले चिकित्सा विभाग में डॉ. प्रदीप शर्मा स्टेट नोडल ऑफिसर ओरल हेल्थ के पद पर कार्यरत थे और अब उन्हें जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल के अतिरिक्त अधीक्षक पद की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है. इसके अलावा प्रदेश में जब कोविड-19 संक्रमण फैला तो डॉक्टर प्रदीप शर्मा ने भीलवाड़ा में मोर्चा संभाला था और भीलवाड़ा मॉडल में अहम रोल भी अदा किया था.

पढ़ें- Rajasthan Corona Update: कोरोना के 251 नए मामले आए सामने, कुल आंकड़ा पहुंचा 3,23,220

इसके साथ ही डेडिकेटेड कोविड-19 आरयूएचएस अस्पताल में इलाज से जुड़ी जिम्मेदारी चिकित्सा विभाग की ओर से डॉ. प्रदीप शर्मा को सौंपी गई थी. ऐसे में डॉ. प्रदीप शर्मा सोमवार को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे. अस्पताल के अधीक्षक डॉ. राजेश शर्मा ने उन्हें बधाई दी. इस मौके पर डॉक्टर ओपी शर्मा और डॉ. मनोज शर्मा भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details