राजस्थान

rajasthan

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण के लिए सदन से प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

By

Published : Nov 28, 2019, 10:45 PM IST

संविधान और उसके मौलिक कर्तव्यों पर चर्चा के लिए बुलाए गए राजस्थान विधानसभा के विशेष सत्र के पहले दिन कांग्रेस विधायक अपने संबोधन में आरएसएस, केंद्र की मोदी सरकार और महाराष्ट्र में हुए घटनाक्रम को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते रहे. तो वहीं भाजपा विधायक अपने संबोधन में संविधान का हवाला देकर केंद्र के मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ करते नहीं थके.

सतीश पूनिया न्यूज, Satish punia news
सतीश पूनिया ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण के लिए सदन से प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

जयपुर. संविधान और उसके मौलिक कर्तव्यों पर चर्चा के लिए बुलाए गए राजस्थान विधानसभा के विशेष सत्र के पहले दिन कांग्रेस विधायक अपने संबोधन में आरएसएस, केंद्र की मोदी सरकार और महाराष्ट्र में हुए घटनाक्रम को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते रहे. तो वहीं भाजपा विधायक अपने संबोधन में संविधान का हवाला देकर केंद्र के मोदी सरकार की नीतियों की तारीफ करते नहीं थके.

सतीश पूनिया ने ईडब्ल्यूएस आरक्षण के लिए सदन से प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

वहीं, इस बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और आमेर से विधायक सतीश पूनिया को भी बोलने का मौका मिला तो उन्होंने आरएसएस को लेकर सदन में हुई बयानबाजी का विरोध किया. उन्होंने ईडब्ल्यूएस आरक्षण जैसी पहल के लिए पूरे सदन की ओर से प्रधानमंत्री को धन्यवाद देने की बात भी कही.

पढ़ें- राजस्थान विधानसभा में संविधान और मूल कर्तव्यों पर चर्चा के दौरान आर्टिकल 370 और 35 A का हुआ जिक्र

सदन में मौजूद उदयपुरवाटी से विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने पूनिया को बीच में ही टोका और कहा प्रदेश में ईडब्ल्यूएस आरक्षण तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिया है और इसके लिए उन्हें हम धन्यवाद देते हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार है इसलिए वहां भी अचल संपत्ति से जुड़े बाध्यता ईडब्ल्यूएस आरक्षण से हटवाए ताकि केंद्रीय नौकरियों में भी गरीब सवर्ण समाज को इस आरक्षण का लाभ मिल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details