राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 6, 2021, 4:15 PM IST

ETV Bharat / city

दीया कुमारी फाउंडेशन ने आरयूएचएस के बाहर भोजन, सैनिटाइजर और मास्क वितरण किए

जयपुर में कोरोना संक्रमण से पीड़ित परिवार की मदद के लिए दिया कुमारी फाउंडेशन आगे आया है. इस बीच आरयूएचएस के बाहर भोजन, मास्क और सैनिटाइजर वितरण किए गए.

jaipur news, Dia Kumari Foundation
दीया कुमारी फाउंडेशन ने आरयूएचएस के बाहर भोजन, सैनिटाइजर और मास्क वितरण किए

जयपुर.कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच अब दिया कुमारी फाउंडेशन पीड़ित परिवारों की मदद के लिए आगे आया है. इसकी शुरुआत आज प्रदेश के सबसे बड़े कोविड-19 अस्पताल आरयूएचएस के बाहर भोजन, मास्क और सैनिटाइजर वितरण से की गई. भाजपा सांसद और प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी भी इस दौरान मौजूद रही.

दीया कुमारी फाउंडेशन ने आरयूएचएस के बाहर भोजन, सैनिटाइजर और मास्क वितरण किए

जयपुर राज्य परिवार सदस्य दिया कुमारी ने यहां अपने कार्यकर्ताओं के साथ कोरोना पीड़ित के परिवार से जुड़े सदस्यों को भोजन और अन्य सामग्री वितरित की. वहीं मेड़ता और जालौर में भी फाउंडेशन की ओर से पीड़ित परिवारों को यह सामग्री वितरित की जा रही है. दीया कुमारी ने बताया कि फाउंडेशन के जरिए प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में कोरोना पीड़ित परिवारों की मदद की जाएगी. कुमारी ने बताया कि फाउंडेशन अन्य संस्थाओं के साथ भी इस सेवा कार्य में जुटा है. साथ ही आम लोगों से भी इस बात की अपील की गई है कि वह इस महामारी के दौरान पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करें.

यह भी पढ़ें-राजस्थान : कोरोना संक्रमण के बीच बर्ड फ्लू की आशंका, पाली में 10 मोरों की मौत

गौरतलब है कि कोरोना की पहली लहर के दौरान भी दिया कुमारी फाउंडेशन ने जयपुर सहित अलग-अलग जिलों में इस प्रकार के सेवा कार्य हाथ में लिए थे और कोरोना पीड़ित परिवारों के साथ ही कच्ची बस्ती में रहने वाले गरीब लोगों की भी भरपूर मदद की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details