राजस्थान

rajasthan

संवैधानिक संस्थाओं पर कांग्रेस को नहीं रहा भरोसा- रामलाल शर्मा

By

Published : Aug 9, 2020, 3:47 PM IST

प्रदेश में चल रहे सियासी संग्राम के बीच बीएसपी से कांग्रेस में विलय हुए विधायकों ने हाईकोर्ट में चल रहे मामले के दौरान ही सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई. जिसके बाद भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने आरोप लगाया है कि संवैधानिक संस्थाओं पर कांग्रेस को भरोसा नहीं रहा.

etv bharat hindi news, rajasthan political crisis
रामलाल शर्मा का बयान

जयपुर. प्रदेश में चल रहे सियासी संग्राम के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. हाल ही में बीएसपी से कांग्रेस में विलय हुए विधायकों ने हाईकोर्ट में चल रहे मामले के दौरान ही सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई. इसपर अब सियासत जारी है. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने आरोप लगाया है कि संवैधानिक संस्थाओं पर कांग्रेस को भरोसा नहीं रहा. शर्मा ने हाल ही में हुए घटनाक्रम को उदाहरण के रूप में इस दौरान पेश भी किया.

रामलाल शर्मा का बयान

रामलाल शर्मा ने एक बयान जारी कर कहा कि जब कांग्रेस के अनुकूल चुनाव परिणाम नहीं आता तो कांग्रेस नेता निर्वाचन आयोग पर ही सवाल खड़े कर देते हैं. इसी तरह स्पीकर का मामला जब न्यायालय में है, बावजूद इसके सुप्रीम कोर्ट में पीआईएल लगाई गई थी. शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने राज्यपाल की भूमिका पर भी सवाल उठाकर संवैधानिक प्रमुख पर सवाल खड़े किए.

पढ़ेंःहम गीदड़ भभकियों से डरने वाले नहीं, कानून और संवैधानिक मर्यादाओं में रहकर लड़ेंगे लड़ाई : सतीश पूनिया

वहीं अब बीएसपी से कांग्रेस में शामिल हुए विधायकों का हाईकोर्ट में चल रहे प्रकरण के दौरान ही इन विधायकों द्वारा सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगा दी. भाजपा प्रवक्ता ने सवाल खड़े किए कि आखिर कांग्रेस को संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा क्यों नहीं रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details