राजस्थान

rajasthan

Greater Nagar Nigam: सीवर का गंदा पानी लेकर पहुंचे कांग्रेस पार्षद करण शर्मा, मेयर के खिलाफ जमकर नारेबाजी

By

Published : Jun 25, 2022, 8:42 AM IST

ग्रेटर नगर निगम (Greater Nagar Nigam) में सुनवाई नहीं होने से परेशान लोग शुक्रवार को वार्ड पार्षद करण शर्मा के नेतृत्व में सीवरलाइन का गंदा पानी लेकर निगम मुख्यालय में प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने मेयर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Greater Nagar Nigam
Greater Nagar Nigam

जयपुर. ग्रेटर नगर निगम में सीवर व्यवस्था का बुरा हाल है. दिन-ब-दिन शिकायतें बढ़ती जा रही हैं. सुनवाई नहीं होने से परेशान लोग वार्ड पार्षद करण शर्मा के नेतृत्व में शुक्रवार को सीवरलाइन का गंदा पानी लेकर निगम मुख्यालय में प्रदर्शन किया. हालांकि, पुलिस प्रशासन और निगम की विजिलेंस टीम ने मुख्यालय के गेट को बंद कर प्रदर्शनकारियों को अंदर जाने से रोक दिया.

सीवर लाइन की समस्याओं की अनदेखी और निवारण नहीं होने के कारण वार्ड 134 के कांग्रेस पार्षद करण शर्मा वार्ड वासियों के साथ में निगम मुख्यालय (Greater Nagar Nigam) पर सीवर का गंदा पानी बोतलों में भरकर पहुंचे और यहां जमकर मेयर के खिलाफ नारेबाजी की. हालांकि, इस दौरान पुलिस प्रशासन ने सीवर लाइन का गंदा पानी मुख्यालय परिसर में ले जाने से रोक दिया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों के बीच टकराव की स्थिति बनी और हल्की धक्का मुक्की भी हुई. बाद में बिना सीवर के पानी के प्रदर्शनकारियों को मुख्यालय में जाने की परमिशन दी गई तब तक महापौर यहां से जा चुकी थी. इस पर पार्षद करण शर्मा ने चेतावनी दी कि सीवर की समस्या का जल्द निराकरण नहीं होता तो निगम मुख्यालय का घेराव किया जाएगा.

पढ़ें- Jaipur Municipal Corporation : कचरे के ढेर पर शहर, अधूरे संसाधनों के साथ बीवीजी को किया जा रहा बाय-बाय

इससे पहले ग्रेटर निगम महापौर डॉ. सौम्या ने शुक्रवार को मालवीय नगर जोन का दौरा कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया था. दौरे के दौरान महापौर ने सफाई व्यवस्था, सीवर की सफाई, नालियों की सफाई, कचरा संग्रहण व्यवस्था आदि व्यवस्थाओं के बारे में पैदल घूम कर जायजा लिया. साथ ही संबंधित अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई कर कमियां को दुरुस्त करने के निर्देश दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details