राजस्थान

rajasthan

जयपुर: कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने शनिवार को किया क्षेत्र का दौरा, इंडोर स्टेडियम का किया उद्घाटन

By

Published : Dec 7, 2019, 11:11 PM IST

जयपुर के कोटपूतली में शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और जयपुर ग्रामीण सासंद, कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ दौरे पर रहे. इस दौरान प्रागपुरा कस्बे में उन्होंने 3 करोड़ की लागत से बने इंडोर स्टेडियम का उद्घाटन किया.

जयपुर की खबर, National Vice President Ganpat Verma
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने किया क्षेत्र का दौरा

कोटपूतली (जयपुर). पूर्व केंद्रीय मंत्री और जयपुर ग्रामीण सासंद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ शनिवार को क्षेत्र के दौरे पर रहे. इस दौरान राठौड़ ने प्रागपुरा कस्बे में 3 करोड़ की लागत से बने इंडोर स्टेडियम का उद्घाटन किया. इस मौके पर सांसद राठोड़ के साथ विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर, एससी मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष गणपत वर्मा और बीजेपी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी और पूर्व विधायक फूल चंद भिंडा भी साथ थे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने किया क्षेत्र का दौरा

बता दें कि कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने इनडोर स्टेडियम का फीता काट कर उद्घाटन किया गया. उन्होंने कहा कि हमारे देश के गांवों में उत्कृष्ट खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है. जरूरत सिर्फ उन्हें तराशने की है. राठौड़ ने उम्मीद जताई कि ये स्टेडियम ग्रामीण युवाओं को खेलों के क्षेत्र में आगे बढ़ने में मददगार साबित होगा.

पढ़ें- सर्दी के तेवर के साथ जयपुर नगर निगम ने शहर में शुरू किए अस्थाई रैन बसेरे

इस स्टेडियम से युवाओं को आगे जाने का भरपूर मौका मिलेगा. इस मौके पर सांसद राठौड़ और क्षेत्रीय विधायक इंद्राज गुर्जर ने बैडमिंटन खेल कर इस मल्टीपरपस इंडोर स्टेडियम का औपचारिक उद्घाटन किया. दोनों के फ्रेंडली मैच के दौरान उपस्थित लोगों ने जमकर तालियां बजाई. विधायक इंद्राज गुर्जर ने इलाके में खेल सुविधाओं को उपलब्ध कराने के लिए सांसद राठौड़ का आभार भी जताया. गुर्जर ने कहा कि सांसद और विधायक दोनों ने ही इलाके के विकास के लिए पार्टीलाइन से उपर उठकर काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details