राजस्थान

rajasthan

जयपुरः साल 2010 से फरार चल रहे हत्या के आरोपी दो सगे भाई, CBI ने 10 लाख रुपए का इनाम किया घोषित

By

Published : Jul 17, 2021, 9:33 PM IST

Updated : Jul 17, 2021, 10:36 PM IST

सीबीआई ने भ्रष्टाचार निरोधक शाखा जयपुर ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे दो सगे भाईयों पर 10 लाख का इनाम घोषित किया है. आरोपियों ने 2010 में एक मकान पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी.

दो आरोपी पर 10 लाख का इनाम, 10 lakh reward on two accused
सीबीआई ने हत्या के दो आरोपियों पर 10 लाख का इनाम

जयपुर.सीबीआई की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा जयपुर ने हत्या के एक प्रकरण में साल 2010 से फरार चल रहे दो सगे भाइयों पर 10 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है. सीबीआई ने भरतपुर जिले के कामां निवासी परसराम और प्रवीण उर्फ लाला पर 5-5 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है.

पढ़ेंःअजमेर: दहशत फैलाकर लूट करने वाली अंतरराज्यीय गैंग का खुलासा, 5 गिरफ्तार

साथ ही आरोपियों के बारे में सुराग देने वाले व्यक्ति की पहचान को गोपनीय रखते हुए उसे इनाम देने की घोषणा की है. आरोपियों ने 29 जुलाई 2010 को कामां के नाला बाजार स्थित खेमचंद रोहिल्ला के मकान में घुसकर अंधाधुंध गोलियां चलाई थी. जिसमें खेमचंद और उसके पुत्र गिरिराज की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं राजेंद्र, प्रमिला और अंजू गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद से ही दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं. जिनकी काफी तलाश करने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने पर 10 लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया.

पढ़ेंःबॉर्डर एरिया में हेरोइन तस्करी का मामला: SOG ने तस्कर को कोर्ट में किया पेश, भेजा जेल

आरोपियों के खिलाफ सीबीआई जयपुर शाखा में आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है. किसी भी व्यक्ति के पास आरोपियों से जुड़ी हुई कोई भी जानकारी है तो वह उसे सीबीआई की जयपुर शाखा में अधिकारियों से साझा कर सकता है.

Last Updated : Jul 17, 2021, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details