राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा के स्टार प्रचारक रामकुमार वर्मा ने परिवार के साथ किया मतदान

राज्यसभा सांसद और भाजपा के स्टार प्रचारक रामकुमार वर्मा ने जयपुर में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने भाजपा की जीत को लेकर दावा भी किया.

मतदान के बाद परिवार सहित राज्यसभा सदस्य रामकुमार वर्मा

By

Published : May 6, 2019, 6:18 PM IST

जयपुर. लोकसभा चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा ने भी लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदानरूपी आहुति दी. जयपुर के प्रतापनगर में आवासन मंडल के सामुदायिक केंद्र में बने मतदान केंद्र में सांसद रामकुमार वर्मा अपनी पत्नी और परिवार के साथ पहुंचे और यहां आम मतदाताओं के साथ कतार में खड़े होकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

वीडियोः राज्यसभा सदस्य रामकुमार वर्मा ने परिवार सहित किया मतदान

इस मतदान केंद्र में मतदाताओं की संख्या काफी अधिक थी और जागरूकता के चलते मतदान केंद्र में भी काफी संख्या में मतदाता पहुंचे थे लिहाजा रामकुमार वर्मा को करीब आधे घंटे इंतजार के बाद मताधिकार का प्रयोग करने का मौका मिल सका. मतदान के बाद मीडिया से बातचीत में रामकुमार वर्मा ने कहा कि भाजपा यह चुनाव पूर्ण बहुमत से जीत रही है.

रामकुमार वर्मा के अनुसार प्रदेश में जिस से मतदान का प्रतिशत बढ़ा है वह इस बात का प्रतीक है कि जनता भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने के लिए बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी निभा रहे हैं. वहीं भाजपा की राजसमंद प्रत्याशी और पार्टी में प्रदेश मंत्री दीया कुमारी ने भी जयपुर में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. दीया कुमारी ने परकोटे में पेंशन ऑफिस स्थित बने मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details